स्टूडेंड ऑफ द ईयर-2 का नया पोस्टर जारी, कूल लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ

0
645
स्टूडेंड ऑफ द ईयर-2

स्टूडेंड ऑफ द ईयर-2 का नया पोस्टर जारी, कूल लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ, बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर-2 को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर की सफलता के बाद फिल्म के निर्माताओं फिल्म के सीक्वेल बनाने की घोषणा की थी। करण जौहर निर्देशित फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड अभिनेता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर-2’ का एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के नए पोस्टर रिलीज होने की जानकारी खुद निर्देशक करण जौहर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी। नए पोस्टर को रिलीज होते ही फिल्म जगत में टाइगर श्रॉफ चर्चा में आ गए हैं। टाइगर श्रॉप फिलहाल धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसे भी पढ़िए:   द कॉन्डोम मैन, एचआईवी और एड्स पीड़ितों के संघर्ष को दिखाती फिल्म

फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर-2’ के नए पोस्टर में अभिनेता टाइगर श्रॉफ ब्लू कलर की शर्ट और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रहे हैं। टाइगर श्रॉफ की शर्ट का बटन खुला हुआ है। पोस्टर में टाइगर अपने सिक्स पैक दिखाते भी नजर आ रहे हैं। टाइगर एक हाथ में बैग पकड़े हुए हैं। टाइगर अपने इस नए पोस्टर में एकदम बागी नजर आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट की भी पोस्टर के साथ ही घोषणा कर दी गई है। फिल्म 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म की स्टूडेंड ऑफ द ईयर में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और राम कपूर, ऋषि कपूर लीड रोल में थे।

करण ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,  ”फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर-2 पूरे विश्वभर में 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म की दो लीड अभिनेत्रियों के नामों की घोषणा अगले महीने की जाएगी। फिल्म के डॉयरेक्टर पुलकित मल्होत्रा हैं।” टाइगर श्रॉप इन दिनों फिल्म बागी-2 की शूटिंग में भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   करणी सेना की धमकी, पद्मावती रिलीज़ हुई तो पूरा देश जलेगा

LEAVE A REPLY

15 + 17 =