अय्यारी का पोस्टर रिलीज़, देशभक्ति का एहसास करा रहा है पोस्टर

0
271
अय्यारी का

अय्यारी का पोस्टर रिलीज़, देशभक्ति का एहसास करा रहा है पोस्टर , सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म अय्यारी, अक्षय कुमार की नई फिल्म पैडमैन के साथ अगले साल गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज हो रही है। इसी कारण से लोगों के दिमाग में कई तरह के सवाल पनप रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म का जलवा रहेगा। पैडमैन का ट्रेलर और पोस्टर तो लोगों के बीच काफी पसंद किया जा चुका है, अब बारी अय्यारी की है।

आज फिल्म का नया पोस्टर मेकर्स के द्वारा रिलीज किया गया है। इस पोस्टर को देखते ही आपके मन में देशभक्ति की भावना जाग उठेगी। पोस्टर में जहां सभी मुख्य कलाकारों के चेहरे आपको देखने के लिए मिलेंगे तो वहीं भारत के तिरंगे के तीनों रंग भी आपको देखने के लिए मिलेंगे। अगर ऐसा कहा जाए कि बेहद साधारण होने के बाबजूद भी अय्यारी का यह पोस्टर आपको फिल्म के लिए उत्साहित कर देगा तो शायद गलत नहीं होगा।

आपको बता दें कि डायरेक्टर नीरज पांडे की आने वाली इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुलप्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर जैसे कलाकार दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी को दिल्ली, लंदन और कश्मीर में गढ़ा गया है।

इसे भी पढ़िए:   यू मी और घर परदेस में रहने वाले कपल का दर्द, नई वेब सीरीज़

अक्सर नीरज पांडे अपनी फिल्म को बेहतरीन तरीके से दर्शकों के सामने पेश करने के लिए जाने जाते है जो सीधे दर्शकों के दिल को छू जाती है और ऐसी ही एक फ़िल्म थी ‘एमएस धोनी’, जो आज भी हर किसी के जहन में तरोताजा है। अब उनकी आगामी फिल्म ‘अय्यारी’ 26 जनवरी को अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़िए:   बरेली की बर्फी का नया पोस्टर रिलीज, रेलवे स्टेशन पर बैठी हैं कृति सेनन

ए वेडनेसडे, बेबी, स्पेशल 26, एम, एस, धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी जैसी बेहतरीन और बेमिसाल फिल्में देने के बाद नीरज पांडे की अगली फिल्म ‘अय्यारी’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं। यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे उम्दा कलाकरों से लैस है। फ़िल्म की कहानी दिल्ली, लंदन, और कश्मीर से वाकिफ़ रखती है। नीरज पांडे जिन्हें वास्तविक स्थानों पर शूट करना पसंद है वो घाटी के कुछ हिस्सों में इस फ़िल्म को फिल्माएंगे।

इसे भी पढ़िए:   गौरी ख़ान को दिया पांच साल पहले का वादा तोड़ने जा रहे हैं शाहरुख ख़ान

LEAVE A REPLY

one × five =