Gossipganj
Film & TV News

हाथी मेरे साथी का फर्स्ट लुक शेयर किया राणा दग्गुबाती ने

0 352

हाथी मेरे साथी का फर्स्ट लुक शेयर किया राणा दग्गुबाती ने , साउथ के एक्टर राणा दग्गुबाती का गुरुवार को जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का लोगो रिलीज किया। इस लोगो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। बता दें, हाल ही में राणा फिल्म ‘बाहुबली 2’ में भल्लालदेव का रोल निभाकर चर्चा में आए थे। ट्विटर पर आने वाली फिल्म का लोगो शेयर करते हुए राणा ने लिखा, ‘मेरे अगली फिल्म आ चुकी है!! हाथी मेरे साथी का फर्स्ट लुक 1 जनवरी 2018 को।’ बता दें, यह फिल्म हिन्दी, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज होगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म का पहला शेड्यूल थाइलैंड में शूट किया जा चुका है। फिल्म की शूटिंग कुछ महीने में खत्म हो जाएगी और अगले साल दीवाली के मौके पर यह रिलीज हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी।बता दें कि खुद भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबाती ने ट्वीट करके बताया था कि वो फिल्म हाथी मेरे साथी के रीमेक में काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद राणा दग्‍गुबाती किसी भी फिल्म के प्रोजेक्ट्स को बड़ी ही सावधानी से चुन रहे हैं।

‘बाहुबली’ में इनके किरदार भल्लादेव ने दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी। इस सफलता के बाद अब राणा दग्गुबाती बॉलीवुड के लीजेंड राजेश खन्ना को ट्रिब्यूट देंगे वो भी उनकी ही फिल्म के रीमेक में काम करके। वे 1971 में राजेश खन्ना की आई सुपर हिट फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’  में नजर आएंगे।

इसके अलावा राणा दग्गुबाती ने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट साइन कर लिया है। इस बात की जानकारी राणा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी हैं, उन्हने यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज ने अपना एशियन अंबैसडर बनाया है। जिसके बाद उन्होंने राणा के साथ एक फिल्म भी साइन कर ली हैं। राणा दग्गुबाती इस फिल्म पर 2018 से काम करना शुरु कर देंगे। इस फिल्म को प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना हैं। फ़िलहाल फिल्म से जुडी और कोई भी और खबर सामने नहीं आयी हैं लेकिन कहा जा रहा हैं जल्द इस की ओफिशल अनाउंसमेंट भी कर दी जाएंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...