राणा दग्गुबाती की नई फिल्म हाथी मेरे साथी का दमदार लुक जारी

0
492
राणा दग्गुबाती

राणा दग्गुबाती की नई फिल्म हाथी मेरे साथी का दमदार लुक जारी, फिल्म ‘बाहुबली’ में भल्लादेव के किरदार से जमकर वाहवाही लूटने वाले राणा दग्गुबाती अपनी नई फिल्म के साथ तैयार हैं। राणा दग्गुबाती सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म हाथी मेरे साथी के रीमेक में नजर आएंगे। ‘हाथी मेरे साथी’ 1971 की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्म थी। दग्गुबाती ने ट्विटर पर फर्स्ट लुक का पोस्टर जारी किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ‘नए साल में नई कहानी बताने को तैयार। ‘हाथी मेरे साथी’ में बनदेव से मिलिए’। फिल्म को तमिल डायरेक्टर प्रभु सोलोमन निर्देशित करेंगे। पोस्टर में दग्गुबाती हाथी के साथ पोज दे रहे हैं।

इससे पहले, राणा  दग्गुबाती ने ट्विटर पर आने वाली फिल्म का लोगो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी अगली फिल्म आ चुकी है!! ‘हाथी मेरे साथी’ का फर्स्ट लुक 1 जनवरी 2018 को।’ बता दें, यह फिल्म हिन्दी, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में हुई और 2018 दीवाली के मौके पर यह रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी।

साउथ के स्टार राणा 2017 के शुरूआत में ‘बाहुबली’ में दिखे थे जो कि सुपरहिट रही। इसके अलावा  ‘दम मारो दम’, ‘डिपार्टमेंट’ और ‘बेबी’ जैसी फिल्मों में भी वो अपना दम दिखा चुके हैं।आपको दग्गुबाती की एक बात नहीं पता होगी वो ये कि राणा  दग्गुबाती की असल जिंदगी से जुड़ा हुआ है। खबरों पर यकीन किया जाये तो राणा  दग्गुबाती को अपनी दांयी आँख से दिखाई नहीं देता है। और यह बात खुद राणा ने एक चैट शो के दौरान बताई है। राणा  दग्गुबाती ने बताया कि उन्हें बचपन में किसी ने आंख डोनेट भी की थी। लेकिन कभी इस आंख में रौशनी आई ही नहीं।जाहिर है कि अपनी इस कमजोरी के बावजूद राणा ने अपना एख मकाम बना लिया है। जहां उनके सिवा कोई और दिखाई नहीं देता है।

इसे भी पढ़िए:   बरेली की बर्फी का नया पोस्टर रिलीज, रेलवे स्टेशन पर बैठी हैं कृति सेनन

LEAVE A REPLY

twenty + 1 =