Gossipganj
Film & TV News

स्त्री फिल्म का पोस्टर जारी, कहीं इस फिल्म का हश्र भी परी जैसा ना हो

0 2,130

स्त्री फिल्म का पोस्टर जारी, कहीं इस फिल्म का हश्र भी परी जैसा ना हो, बॉलीवुड के शानदार अभिनेता राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री की चर्चा लगातार बनी हुई है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है। बता दें कि बीते कई दिन से यह फिल्म #MardKoDardHoga के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा था। वैसे आपको बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा की परी भी आई थी जो हॉरर फिल्म थी लेकिन दर्शकों ने उसे सिरे से नकार दिया। पहले तो कोई देखने नहीं गया और जिसने देख ली उसने भी ऐसी फिल्मों से तौबा कर ली। देखना होगा कि राजकुमार राव की फिल्म स्त्री दर्शकों को कितना लुभा पाती है।

बात की जाए राजकुमार राव की तो उनकी नई फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिकाओं में है। वहीं इस फिल्म के अलावा राजकुमार फिल्म ‘मेड इन चाइना’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगे। वहीं श्रद्धा कपूर निर्देशक श्री नारायण सिंह की नई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में दिखेंगी। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ यामी गौतम और शाहिद कपूर नजर आने वाले है।

स्त्री फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले राजकुमार राव ने फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज कर दिया है। स्त्री के पोस्टर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है कि स्त्री से बचने के लिए तैयार होकर आ रहे है हम, आप भी सावधान हो जाओ। बात की जाए पोस्टर की तो ऐसा लग रहा है कि अंधेरी रात में राजकुमार श्रद्धा से मिल रहे है और उन्हें देखते ही वह खो से जाते है। पोस्टर की खास बात बैकग्राउंड में दिख रहा चांद है, जिस पर घूंघट ओढ़े एक महिला की छवि नजर आ रही है।

हाल ही में स्त्री फिल्म के लिए श्रद्धा का एक डरावना सा लुक सामने आया था, जिसमें वह नन के भेष में नजर आ रही थी और उनके चेहरे पर काफी घाव थे। बता दें कि इस फिल्म अमर कौशिक ने किया है और इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान, राज और डीके है। फिल्म 31 अगस्त, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तख देगी। स्त्री फिल्म की कहानी भोपाल के गांव चंदेरी के इर्द गिर्द घूमती है और फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग यहीं पर हुई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...