Gossipganj
Film & TV News

ओमेर्टा का नया पोस्टर आउट, दमदार लुक में दिखे राज कुमार राव

आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के जीवन पर आधारित पर है फिल्म

0 848

ओमेर्टा का नया पोस्टर आउट, दमदार लुक में दिखे राज कुमार राव, राजकुमार राव की फिल्म ओमेर्टा का नया पोस्टर आउट हो चुका है। ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में दर्शकों को दे रहे राजकुमार राव इस फिल्म में खूंखार आंतकवादी अहमद उमर सईद शेख के किरदार में है। रिलीज से पहले ही ये फिल्म फेस्टिवल्स में 3 अवॉर्ड हासिल कर चुकी है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है निर्देशक हंसल मेहता ने। इस फिल्म के बारे में बताते हुए और अभिनेता राजकुमार राव की जमकर तारीफ करते हुए निर्देशक मेहता ने कहा था, “हालांकि, राजकुमार राव जैसे अभिनेता के साथ कोई भी चुनौती असंभव नहीं लगती और यह एक आदर्श फिल्म है, जो हमें हमारे आराम क्षेत्र से बाहर निकाल कर चोट लगने और असहजता महसूस कराती है।” उन्होंने कहा, “लेकिन यह सत्य का बोझ है – यह असहज है और इसका सामना करना होगा।”

बता दें कि फिल्म ‘ओमेर्टा’ आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के जीवन पर आधारित है। इससे पहले इसी किरदार (उमर सईद शेख) का छोटा सा अंश तब्बू और शाहिद कपूर की फिल्म ‘शाहिद’ में दिखाया गया था। इस किरदार को भी राजकुमार राव ने ही जिया था। राजकुमार राव ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों को पहले भी कई बार रुबरु कराया है। इस फिल्म में राजकुमार राव फिल्म में एक दिशाहीन मुस्लिम की भूमिका निभा रहे हैं जो आगे चलकर खूंखार आंतकवादी बन जाता है। अहमद उमर सईद शेख नाम का ये आंतकवादी गलत संगत में आकर जिहादी बन जाता है।

यह फिल्म उन हालातों पर आधारित है जिसके चलते नासमझ मुस्लिम लड़के जिहाद के रास्ते पर चलने लगते हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को भी खूब पंसद किया गया है। इस फिल्म में आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के उस सफर को दिखाया गया है जिसमें वो विदेश में पढ़ाई करने के बावजूद आंतकवाद की जकड़ में कैसे आता है और जिहाद की राह में आगे चल कर कई आंतकवादी गतिविधियों का मास्टरमाइंड बनता है। वहीं, ‘बरेली की बर्फी’, ‘क्वीन’, ‘काय पो छे’, और ‘शाहिद’ जैसी जबरदस्त फिल्में दे चुके राजकुमार राव ने कहा था कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ओमेर्टा’ का प्रोडक्शन खासा मुश्किलों भरा रहा। हालांकि ‘ओमेर्टा’ के ट्रेलर को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया पर उन्होंने कहा, “यह बेहतरीन प्रतिक्रिया है। मुझे लगता है कि यह एक तरह से बहुत ही अनोखी फिल्म है। हमारे लिए फिल्म का निर्माण मुश्किल भरा रहा, लेकिन फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से मैं खुश हूं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...