Gossipganj.com
Film & TV News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक जारी | विवेक ओबेरॉय हैं लीड रोल में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ज़िंदगी पर पहली बार फ़िल्म बनने जा रही है। इस फ़िल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी के किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म का पहला लुक या पोस्टर आज लॉन्च हो गया और इसके साथ ही फिल्म का नाम भी सामने आ गया है।

फिल्म में लीड रोल निभा रहे विवेक ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं और मैं उनके आशीर्वाद से ही इस प्रोजेक्ट को शुरू कर रहा हूं। देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा कि नरेंद्र मोदी के जीवन पर फ़िल्म बनाने का विचार ही बहुत उज्ज्वल है। गरीबी से निकले हुए, चाय बांटते हुए, हिमालय में जाकर तपस्या करने वाले और फिर संघठन से लोगों को संघटित करते हुए राजनीति में आए हैं।

PM Narendra Modi नाम से बन रही इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय का मेकअप कुछ इस तरह से किया गया है कि वो पहचान में नहीं आ रहे हैं। अभी फ़िल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई, लेकिन फ़िल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है और विवेक इसमें वाकई नरेंद्र मोदी जैसे दिख रहे हैं।

नरेंद्र मोदी की बायोपिक के फ़र्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस भी पहुंचे थे। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक उमंग कुमार और सहनिर्माता संदीप कुमार के साथ-साथ विवेक के पिता सुरेश ओबेरॉय भी मौजूद थे। सुरेश ओबेरॉय भी इस फिल्म के सह निर्माता हैं।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नरेंद्र मोदी राजयोगी हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि मेरी तो दिली तमन्ना है कि यह फ़िल्म जल्द से जल्द रिलीज़ हो। हालांकि अभी इस फिल्म को रिलीज़ करना मुश्किल है, क्योंकि जब तक फिल्म पूरी होगी तब तक शायद आचार सहिंता लागू हो चुकी होगी।