Gossipganj.com
Film & TV News

आशुतोष गोवारिकर छेड़ने जा रहे हैं पानीपत की जंग

संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन देंगे साथ

आशुतोष गोवारिकर छेड़ने जा रहे हैं पानीपत की जंग, डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की पिछली फिल्म ‘मोहनजो दारो’ बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। हालांकि, एक बार फिर वह पीरियड फिल्म बनाने को तैयार हैं जिसकी आधिकारिक घोषणा हो गई है। साथ ही इसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है। आशुतोष पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ बनाने जा रहे हैं। इसमें संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन जैसे ऐक्टर्स नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि जबरदस्त ऐक्शन वाली यह फिल्म 2018 के मध्य में बनना शुरू होगी और 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह पहला मौका होगा जब अर्जुन कपूर और संजय दत्त किसी फिल्म में एकसाथ दिखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अर्जुन एक मराठा योद्धा की भूमिका निभाएंगे तो वहीं संजय का रोल भी बेहद अहम होगा। दो साल पहले डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर इतिहास पर आधारित फिल्मी ‘मोहनजो दारो’ लेकर आए, जो बॉक्सऑफिस पर काफी ठंडी साबित हुई। लेकिन अपनी पिछली पीरियड फिल्मस के ठंडे बिजनेस के बाद गोवारिकर एक बार फिर पीरियड फिल्म पर ही अपना दांव लगा रहे हैं।

‘लगान’, ‘जोध अकबर’ और ‘स्‍वदेश’ जैसी फिल्‍में बना चुके आशुतोष पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ बनाने जा रहे हैं। इसमें संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन नजर आने वाले हैं। स्‍क्रीन पर यह तीनों ही किरदार पहली बार साथ नजर आएंगे। आशुतोष ने यह पोस्‍टर रिलीज करते हुए लिखा, ‘इतिहास की कहानियां मुझे हमेशा से आकर्षित करती हैं। इस बार यह कहानी पानीपत के तीसरे युद्ध के बारे में है।

‘बाहुबली 2’ और ‘पद्मावत’ जैसी पीरियड फिल्‍मों के सुपरहिट होने पर यह साफ है कि दर्शकों का पीरियड ड्रामा में खासा रुझान है। इस युद्ध फिल्‍म में जबरदस्त ऐक्शन की उम्‍मीद की जा सकती है। यह फिल्‍म 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि यह अर्जुन कपूर की पहली पीरियड फिल्‍म होगी। अर्जुन इस फिल्‍म में एक मराठा योद्धा की भूमिका निभाएंगे और उन्‍होंने अपने किरदार पर अपनी खुशी जाहिर की है।