Gossipganj
Film & TV News

वरूण धवन की अक्टूबर फिल्म का लुक देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

ख़्यालों में खोये हुए दिखे वरूण धवन

0 687

वरूण धवन की अक्टूबर फिल्म का लुक देखकर दीवाने हो जाएंगे आप, वरूण धवन की अगली फिल्म ‘अक्टूबर‘ का पहला पोस्टर आखिरकार जारी हो गया है। पोस्टर आने के साथ ही फिल्म में वरूण धवन के लुक की भी पहली झलक मिल गई है। वरुण धवन को इस पोस्टर में घास पर छोटे-छोटे सफेद फूलों के बीच ख़्यालों में खोया हुआ दिखाया गया है। वरूण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ किया है। अक्टूबर को शूजित सरकार ने निर्देशित किया है और यह सिनेमाघरों में 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी। बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में पता चला था कि फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए वरुण एक हफ्ते तक सोए नहीं थे। उनके निर्देशक शूजित सरकार ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था ताकि वो अपने किरदार को पूरी तरह से जीवंत दिखा सकें।

शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें जिंदगी के कई शेड्स देखने को मिलेंगे। शूजित सरकार ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि ‘अक्टूबर’ अपने आप में अलग तरह की फिल्म होगी। यह रोमांटिक फिल्म नहीं बल्कि प्यार को लेकर उठाए गए एक मजबूत कदम पर आधारित फिल्म है। बता दें कि फिल्म को लेकर चर्चा जोरों पर है और लोगों को इंतजार है कि इस बार शूजित ने उनके लिए क्या खास बनाया है। इसके अलावा, वरुण धवन भी एकदम अलग अवतार में दिखने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा।

रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा प्रॉड्यूस की गई, अक्टूबर फिल्म में वरुण धवन और बानिता संधू मुख्य किरदारों में हैं। अक्टूबर फिल्म की ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा है- October will live with you forever। बीते महीने वेलेंटाइन डे के मौके पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। पोस्टर और टीजर में इस्तेमाल किए गए जैस्मिन फ्लॉवर इसकी खूबसूरती और बढ़ाते नजर आ रहे हैं। फिल्म से बनिता संधु भी डेब्यू कर रही हैं।

वैसे तो शूजित सरकार के निर्देशन में बनने वाली हर फिल्म से कुछ खास उम्मीद होती है, लेकिन खास बात ये भी है कि वरुण धवन भी अपनी डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक एक के बाद एक हिट फिल्म देते आए हैं। ऐसे में अक्टूबर से भी उम्मीदें काफी बढ़ जाती हैं। अक्टूबर एक लव स्टोरी है, इसकी कहानी लिखी है जूही चतुर्वेदी ने। जूही इससे पहले विकी डोनर और पिकू की कहानी भी लिख चुकी हैं। अक्टूबर का म्यूजिक दिया है ए।आर।रहमान ने। फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...