गंजा होना कोई शर्म की बात थोड़े ही है, नवाज़ुद्दीन के इस नए लुक को देखिए , फिल्‍मकार रवि उदयवार निर्देशित फिल्‍म मॉम का दूसरा पोस्‍टर रिलीज हो चुका है और इस पोस्‍टर में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद अलग रूप में नजर आ रहे हैं। श्रीदेवी अभिनीत फिल्‍म मॉम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्‍ना अहम किरदार में हैं। इससे पहले रिलीज किए पोस्‍टर में केवल श्रीदेवी नजर आईं थी। इस लुक को फाइनल करने से पहले 15 दिनों तक खूब माथापच्‍ची गई है।

इसे भी पढ़िए:   सनी लियोन ये काम एक मिनट ज्यादा करती हैं तो उन्हें आता है ज्यादा मज़ा

पिछले महीने रिलीज हुई फिल्‍म बेगम जान में चंकी पांडे के लुक ने दर्शकों को प्रभावित किया था और उसके बाद हाल ही में फिल्‍म राबता के लिए युवा अभिनेता राजकुमार राव का लुक सामने आया, जो काफी चौंकाने वाला था। मजेदार बात तो यह है कि जहां एक तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी मॉम में एक बुजुर्ग व्‍यक्‍ति की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका सिर आधा गंजा हो चुका है। वहीं, दूसरी ओर फिल्‍म मुन्‍ना माइकल में एकदम चिकने छोरे की तरह नजर आएंगे।

इसे भी पढ़िए:   फणीश्वर नाथ रेणू की कहानी पर आधारित फिल्म पंचलैट रिलीज़ होगी 17 नवंबर को

नये पोस्‍टर को रिलीज करते हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा, ‘शायद चीजें वैसी नहीं हो, जैसी दिखाई पड़े। लुक काफी भ्रामक हो सकता है।’

LEAVE A REPLY

eight + 19 =