नाम शबाना में दिखा तापसी पन्नू का दिलकश अंदाज़, पोस्टर में और कहां , निर्देशक नीरज पांडेय जल्द की एक और फिल्म दर्शकों के बीच होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और तापसी पन्नू खास भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का टाइटल ‘नाम शबाना’ रखा गया है। इसे फिल्म ‘बेबी’ का सीक्वल बताया जा रहा है। इसमें अक्षय कुमार एक कैमियो करते दिखेंगे।

खिलाड़ी कुमार ने लिखा, ‘शबाना को देखकर मुझे याद आता है केवल एक वाक्य, ‘महिला केवल एक ही समय मजबूर होती है जब वो अपनी नेल पॉलिश सूखा रही होती हैं। फिलहाल शेयर कर रहा हूं ‘नाम शबाना’ का पोस्टर। जल्द ही बहुत कुछ शेयर करूंगा।’फिल्म की रिलीज डेट 31 मार्च 2017 तय की गई है। फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर शुरू हो चुका है। ‘बेबी’ में तापसी ने अपने एक्शन की झलक भर दिखाई थी।

इसे भी पढ़िए:   मधुरिमा तुली अब प्रोड्यूस करेंगे शॉर्ट फिल्म, बन गईं प्रोड्यूसर

‘नाम शबाना’ में तापसी कई हैरतअंगेज स्टंट करती दिखेंगी। फिल्म में मनोज बाजपेयी, पृथ्वीराज सुकुमारन, अनुपम खेर और एली अवराम जैसे सितारे महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे।फिल्म का निर्देशन शिवम नायर ने किया है। यह साल एक्ट्रेस तापसी के लिए अच्छा रहा है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ आई उनकी फिल्म ‘पिंक’ को देशभर में सराहा गया है। अब ‘नाम शबाना’ सुर्खियों में हैं।

इसे भी पढ़िए:   ‘काय रे रस्कला’ का पोस्टर आउट, प्रियंका चोपड़ा ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि फिल्म ‘बेबी’ में अक्षय कुमार ने एजेंट का किरदार निभाया था। यह पूरी तरह से जासूसी पर बेस्ड था। इस बार लीड रोल तापसी पन्नू निभाती नजर आएंगी। साथ में मनोज बाजपेई और अनुपम खेर भी नजर आएंगे। एक्टर मनोज बाजपेई ने ट्विटर पर लिखा, ‘वो सतर्क है। वो सावधान है। वो देश के लिए लड़ने को तैयार हैं।’ बाजपेई ने इसके साथ हैशटैग में नाम शबाना, अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, अनुपम खेर का नाम भी लिखा।

इसे भी पढ़िए:   प्रभास के जन्मदिन पर जारी हुआ साहो का फर्स्ट लुक, देखिए

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

13 − 1 =