Gossipganj.com
Film & TV News

मिसिंग का नया पोस्टर जारी, तब्बू हैरान और अवाक

सस्पेंस साइको थ्रिलर फिल्म मिसिंग

0

मिसिंग का नया पोस्टर जारी, तब्बू हैरान और अवाक , मुकुल अभ्यंकर की फिल्म मिसिंग का नया पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस तब्बू हैरान और अवाक दिख रही हैं। तब्बू फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं और एक 7 साल की बच्ची की मां की भूमिका में है। ये एक सस्पेंस साइको थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में तब्बू के अलावा लीड रोल में मनोज वायपेयी भी है। इस फिल्म की खास चर्चाएं नहीं हुई थी और अब जब फिल्म रिलीज के करीब है, तब ही फिल्म के बारे में जानकारी सामने आ रही है। दरअसल क्योंकि ये फिल्म एक सस्पेंस फिल्म है इसीलिए दर्शकों की जिज्ञासा को बनाए रखने के चलते फिल्म के बारे में कास्ट या टीम में से किसी ने भी कभी कोई जानकारी नहीं दी थी।

इस फिल्म के बारे में पता तब चला जब फिल्म का ट्रेलर सामने आया। ट्रेलर को देख दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ गई है। फिल्म का ट्रेलर भी सस्पेंस से भरा हुआ है। हालांकि ये पता लगता है कि फिल्म सात साल की बच्ची के लापता होने के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में अन्नू कपूर हैं। अन्नू कपूर अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते हैं और ‘विक्की डोनर’, ‘जॉली एलएलबी’ जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं।

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मॉरीशस में हुई है। ये फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसी दिन इरफान खान की भी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज होगी। इन दोनों ही फिल्मों के विषय काफी अलग है। ऐसे में एक ही दिन में दर्शकों के दो बेहतरीन विकल्प होंगे अपने मूड के हिसाब से फिल्म का चयन करने के लिए, हालांकि इसके साथ ही इन दोनों के क्लैश होने से फिल्म के कारोबार पर जरुर असर पड़ सकता है।

अन्नू कपूर ने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए खासी मशक्कत की और अपने कुछ डायलॉग्स के लिए फ्रेंच भाषा भी सीखी। इसके अलावा अन्नू कपूर फिल्म के प्री-प्रोडक्शन के समय टीम के साथ मॉरीशस भी गए थे। जोकि अमूमन एक्टर्स क्रू के साथ नहीं जाते। यहां उन्होंने अपने किरदार के लिए गहरी रिसर्च भी की। वो 5 दिन के टूर के दौरान रोजाना पुलिस स्टेशन ये समझने के लिए जाते थे कि आखिर पुलिस अधिकारी किस तरह से आपराधिक मामले संभालते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...