Gossipganj.com
Film & TV News

मेंटल है क्या का नया पोस्टर जारी | पोस्टर ज़बरदस्त तो फिल्म कैसी होगी!

मेंटल है क्या का नया पोस्टर जारी हो गया है। एक्टर फिल्म के नए पोस्टर में एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर में इसकी रिलीजिंग डेट को लेकर भी खुलासा किया गया है। फिल्म मेंटल है क्या लोगों के बीच 21 जून 2019 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म से जुड़ा  इस बार का जो पोस्टर सामने आया है वो काफी दिलचस्प है।

मेंटल है क्या 21 जून 2019 को होगी थिएटर में रिलीज। पोस्टर में राजकुमार राव और कंगना रनौत पागलपनती की हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों कलाकार अपनी जीभ ब्लेड रखकर उसे बैलेंस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही जहां कंगना शॉर्ट कर्ली बालों, येलो और ब्लैक कलर की शर्ट में दिखाई दे रही है। तो वहीं, राजकुमार राव मैरून कलर की टी शर्ट में नजर आ रहे हैं। फिल्म मेंटल है क्या प्रकाश कोयलामुडी  द्वारा डायरेक्ट की गई है। तो वहीं, इस फिल्म के प्रोड्यूसर शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह हैं।

फिल्म क्वीन जोकि 2014 में आई थी उसमें भी राजकुमार राव और कंगना रनौत की शानदार एक्टिंग हमें देखने को मिली थी। ऐसे में ये दोनों की दूसरी फिल्म होगी जिसमें वो स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं एक्ट्रेस कंगना आने वाले वक्त में तमिल एक्टर-पॉलिटिशियन जयललिता की बायोफिक और अश्विनी तिवारी के ‘पंगा’ में दिखाई देने वाली है।

हाल ही में उनकी फिल्म मणिकर्णिका दर्शकों के बीच आई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खुद एक्टर राजकुमार राव ने तारीफ की थी। अब देखने ये होगा कि कंगना और राजकुमार की बाकी फिल्मों की तरह दर्शकों को ये फिल्म भी पसंद आएगी या नहीं?