Gossipganj
Film & TV News

माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का पोस्टर जारी

बाइक पर नज़र आई धक धक गर्ल

0 438

माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का पोस्टर जारी, अपने फैंस को मोहित करने के लिए ‘मोहिनी’ यानि माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का पोस्टर जारी हो गया है। ये एक मराठी फिल्म है जिसे अंग्रेजी सबटाइटल के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। माधुरी इससे पहले आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ और ‘गुलाब गैंग’ में दिखाई दी थी। इसके 4 साल बाद जाकर दोबारा माधुरी दीक्षित सिल्वर स्क्रीन पर दिखाईं देंगी।

‘बकेट लिस्ट’ का टीजर पहले ही जारी हो चुका है। इस फिल्म में माधुरी के साथ रेणुका शहाणे भी नजर आने वाली हैं। रेणुका शहाणे इससे पहले ‘धक-धक गर्ल’ के साथ 20 साल पहले फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में दिखाई दी थी। इस फिल्म के साथ माधुरी मराठी सिनेमा में लंबे अर्से के बाद डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में माधुरी एक सीधी-सादी हाउसवाइफ के किरदार में नजर आएंगी जिसे परिवार के सभी लोग बेहद प्यार करते हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम है मधुरा साणे, लेकिन फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब माधुरी की मुलाकात साईं से होती है।

माधुरी दीक्षित

फिल्म के प्रमोशन के लिए माधुरी दीक्षित ने सबसे पहला सवाल फिल्म निर्माता करण जौहर से ही किया और उनसे पूछा कि उनकी बकेट लिस्ट में क्या है। इसके जवाब में करण जौहर ने लिखा, ‘आपको मराठी फिल्म में पेश करना।’ करण जौहर के इस जवाब के बाद माधुरी ने लिखा, ‘ओह ये रोमांचक है, तो फिर आप किस चीज का इंतजार कर रहे हो।’ इस कन्वर्सेशन की झलक हम आपको नीचे दिखा रहे हैं। माधुरी की ‘बकेट लिस्ट’ को डायरेक्ट किया है तेजास प्रभा विजय देओसकर ने जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। ये फिल्म 25 मई को रिलीज की जाएगी।

साईं से मुलाकात के बाद माधुरी अपनी जिंदगी को भरपूर तरीके से जीना सीखती है। वो सीटी बजाना, मोटर साइकिल चलाना, देर रात तक पार्टी करना और लोगों से लड़ना सबकुछ कर डालना चाहती है जो उसकी बकेट लिस्ट में है। इस फिल्म के पोस्टर रिलीज होने से पहले ही माधुरी ने प्रमोशन भी शुरू कर दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...