Gossipganj
Film & TV News

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत इस दिन भिड़ेंगे बॉक्सऑफिस पर

0 1,844

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत इन दोनों की फिल्म एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी। जी हां ऋतिक रोशन की सुपर 30 और कंगना रनौत की मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। लगता है ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत से पंगा लेने की ठान ही ली है। बीते कई दिनों से ऐसी चर्चाएं चल रही थी कि ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ को कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के साथ रिलीज नहीं करना चाह रहे और ऐसे में संभव है कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर लें लेकिन फिलहाल ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है। बीती रात जारी किए फिल्म के फर्स्टलुक और इसके बाद  बुधवार सुबह फिल्म के एक के लगातार दो पोस्टर्स जारी कर फिल्म मेकर्स ने युद्ध का ऐलान कर दिया है। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ये फिल्म साल 2019 में 25 जनवरी को रिलीज होगी। जिसके बाद से इन दोनों स्टार्स के बीच तगड़ी भिड़त का बिगुल फूंक गया है। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की बॉक्सऑफिस पर भिड़ंत देखने वाली होगी।

फिल्ममेकर्स के जारी किए गए पोस्टर में ऋतिक रोशन आंखों में मजबूत इरादे लिए और अपने लक्ष्य की ओर ध्यान लगाए दिख रहे हैं। ऋतिक रोशन के इस लुक में  पोस्टर पर लिखा है- अब राजा का बेटा, राजा नहीं बनेगा। ऋतिक रोशन के इस फर्स्ट लुक के जारी होने के बाद अब साफ हो गया है कि जल्द ही हमें इस फिल्म का ट्रेलर भी देखने को मिलने वाला है। इस दूसरे पोस्टर में ऋतिक, गरीब बच्चों के बीच बैठे आसमान की ओर देखते नजर आ रहे हैं। जबकि तीसरे पोस्टर को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा है- वक्त बदलने वाला है।

तरण आदर्श ने ट्विट कर लिखा है, ‘ये तारीख नोट कर लें- 25 जनवरी 2019 को रिलीज, दो नए पोस्टर्स ‘सुपर 30′ कलाकार- ऋतिक रोशन, निर्देशक- विकास बहल।’ ये फिल्म एक गणितज्ञ आनंद कुमार के संघर्ष की कहानी है। इस फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया है और फिल्म में ऋतिक रोशन का किरदार नॉन ग्लैमरस है।

हालांकि मेकर्स अब इसे बायोपिक की तरह पेश नहीं करने का विचार कर रहे हैं। दरअसल इसकी वजह फिल्म शुरू होने के बाद गणिकज्ञ आनंद कुमार पर लगे आरोप हैं। आनंद कुमार एक ऐसे गणितज्ञ हैं, जो आईआईटी सीटों को न जीत पाने वाले वंचित छात्रों को ट्रेन्ड करते हैं। लेकिन हाल ही में आनंद कुमार के दावों पर सवाल उठने लगे थे और इस विवादों के बाद मेकर्स ने फैसला किया था कि वो इस फिल्म को बायोपिक की तरह पेश नहीं करेंगे। खैर, अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये इन दिनों पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में चल रही है।

फिल्म में ऋतिक एक ऐसे गणितज्ञ की भूमिका निभाने वाले हैं जो आईआईटी क्लियर न कर पाने वाले छात्रों को ट्यूशन देकर ट्रेन्ड करता है। फिल्म के जारी हुए दोनों पोस्टर्स में ऋतिक के संघर्ष और आंखों में सपने को पाने का जुनून साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार है।

इस दिन सिर्फ कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ ही रिलीज नहीं हो रही बल्कि साथ में 2 और फिल्में रिलीज होने जा रही है। इसी दिन इमरान हाशमी अपनी फिल्म ‘चीट इंडिया’ को लेकर आने वाले हैं तो इसी दिन पूर्व शिवसेना अध्यक्ष बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ भी रिलीज की जाएगी। ऐसे में साल 2019 के गणतंत्र दिवस पर बॉक्स ऑफिस जंग का मैदान बनने वाला है और एक साथ रिलीज होने वाली इन चारों फिल्मों के चलते टिकट खिड़की पर होने वाली है महाभिड़ंत। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का पुराना विवाद तो सभी को पता है। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की ये भिड़त लगता है उसी का नतीजा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...