Gossipganj.com
Film & TV News

एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर का एक और धमाकेदार पोस्टर रिलीज़

27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी फिल्म

एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर का एक और धमाकेदार पोस्टर रिलीज़, हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर का अब एक और पोस्टर जारी हुआ है। इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर पहले ही जारी हो चुका है। यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है। भारत में ये फिल्म एक साथ 4 भाषाओं में रिलीज होगी। ये फिल्म यहां अंग्रेजी के अलावा, हिंदी, तमिल और तेलगू भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है। Avengers: Infinity War को एंथनी और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है। गौरतलब है कि ‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’ के दौरान एवेंसर्ज आपस में ही लड़ बैठते हैं। जिसके बाद उनकी टीम टूट जाती है। टीम टूटने के बाद स्टीव रोजर्स एवेंजर्स से अलग होकर दूर चला जाता है।

इस फिल्म के बारे में प्रोडक्शन कंपनी मार्वल स्टूडियो ने ट्वीट किया था, ‘एक बेहतरीन आईडिया पूरा एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉरहुआ।’ फिल्म में पहले की सीरीज में शामिल हुए सभी एक्टर्स है। ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ में रॉबर्ट डाउनी, क्रिस एवेंस, स्कारलेट जोहानसन, और क्रिस हेम्सवर्थ नजर आएंगे। इस सीरीज की लगभग सभी फिल्में ‘थॉर’, ‘कैप्टन अमेरिका’, ‘अल्ट्रॉन’ खूब पसंद की गई है। फरवरी में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ भी भारत में हिट रही थी और इस फिल्म ने बढ़िया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। यह फिल्म भी मार्वल स्टूडियो की ही थी।

सुपरहीरो की टीम ‘एवेंजर्स’सीरिज की सभी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और दुनिया भर के साथ ही इन्हें यहां भारत में भी खासा पसंद किया गया है। अब इसी कड़ी में ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ एवेंजर्स सीरीज की अगली फिल्म है। ये फिल्म सुपरहीरो की एक पूरी टीम पर आधारित है जिसे अब तक के सबसे ताकतवर दुश्मन से दुनिया को बचाना है। सुपरहीरो के ईर्द-गिर्द बनी ये फिल्म दुश्मनों से ब्रह्मांड को बचाने की कहानी है। हॉलीवुड की सुपरहीरो और स्टंट बेस्ड फिल्मों का एक अलग ही दर्शक वर्ग है और इस तरह की फिल्में भारत में भी खूब चलती है।