सोनू के टीटू की स्वीटी का फर्स्ट लुक हुआ जारी, प्यार का पंचनामा याद है ना!

0
183
सोनू के टीटू की स्वीटी

सोनू के टीटू की स्वीटी का फर्स्ट लुक हुआ जारी, प्यार का पंचनामा याद है ना! , ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा-2’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर लव रंजन एक और फिल्म के साथ तैयार हैं। फिल्म का नाम है सोनू के टीटू की स्वीटी। फिल्म में एक बार फिर कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की जोड़ी दिखेगी। साथ में होंगे सनी सिंह। ‘ सोनू के टीटू की स्वीटी’, यह नाम शादियों के इस सीजन के अंत में आपको गुदगुदाने आने वाला है। उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का पहला लुक जारी हुआ है।

इसमें कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह दिखाई दे रहे हैं। तीनों ही वेडिंग आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। कार्तिक रॉयल ब्लू शेरवानी में हैं तो वहीं नुसरत ब्राइडल ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। इन दोनों के बीच में बैठे सनी ने आइवरी शेरवानी पहनी हुई है।

इसे भी पढ़िए:   कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, सीरियल का शुरु होगा दूसरा सीज़न

जहां सनी कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं, वहीं कार्तिक और नुसरत अपने हाथ में दूध से भरा गिलास पकड़े हैं। गौरतलब है इसका ट्रेलर 19 दिसंबर,2017 को लॉन्च होगा। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 9 फरवरी 2018 को रिलीज होगी। गौरतलब है कि यह तीसरी बार है जब इसकी रिलीज डेट बदली गई है। इससे पहले इसे 3 नवंबर और फिर 12 जनवरी को रिलीज करने की खबर आई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘परी’ से होगी। खबर है कि फिल्म ‘पद्मावती’ को भी इसी दिन रिलीज करने की बात चल रही है।

इसे भी पढ़िए:   विनोद मेहरा, मोहब्बत की तलाश करता मुसाफिर, जन्मदिन विशेष

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में भी कार्तिक आर्यन का लंबा सा मोनोलॉग होगा। ‘पंचनामा’ सीरीज की दोनों फिल्मों में उनका बोला गया लंबा डायलॉग इतना हिट हुआ कि मेकर्स ने उस फॉर्मूले को इस फिल्म में भी रिपीट करने का फैसला किया है। फिल्म वैलेंटाइन वीक में रिलीज होगी। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को लव फिल्म्स और टी-सीरीज के बैनर तले प्रोड्यूज किया गया है। इसकी ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और उत्तर प्रदेश में की गई है।

इसे भी पढ़िए:   सोनम कपूर ने जेंडर इक्वॉलिटी पर रखी अपनी बेबाक राय! जानिए क्या कहा

LEAVE A REPLY