Gossipganj.com
Film & TV News

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की 102 नॉट आउट का मज़ेदार पोस्टर

अंडे से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं ऋषि कपूर

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की 102 नॉट आउट का मज़ेदार पोस्टर, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर दोनों आज भी अपनी ऐक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं और जब ये दोनों ही मजे हुए कलाकार एकसाथ 27 साल बाद बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले हों तो बात ही कुछ और है। दरअसल उनकी कुछ ही हफ्तों में रिलीज होने वाली फिल्म 102 नॉट आउट को लेकर अभी से दर्शकों में खासा क्रेज देखा जा रहा है। डायरेक्टर उमेश शुक्ला की हर उम्र के लिए सटीक बताई जा रही इस कॉमिडी फिल्म का पहला पोस्टर आज रिलीज किया गया।

बता दें कि उमेश को हमेशा से ही अलग तरह के सब्जेक्ट पर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। इसके पहले वे ‘ओह माई गॉड’, ‘ऑल इज वेल’ सरीकी फिल्में बना चुके हैं। हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स दर्शकों से मिला। फिल्म की निर्माता कंपनी सोनी पिक्चर्स इंडिया की ओर से ट्वीट कर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया, ‘बाप कूल, बेटा ओल्ड स्कूल। पेश है फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का पहला लुक। 4 मई को पिता-बेटे के इस अनोखी जोड़ी के संग जिंदगी का मजा उठाएं…’

वहीं ट्वीट करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘ये पहला पोस्टर है, एक अनोखी गाथा, पिता-पुत्र की, 4 मई रिलीज’

खास बात है कि एक गुजराती प्ले पर आधारित बताई जाती इस फिल्म में बिग बी, चिंटूजी के 102 वर्षीय पिता बने नजर आएंगे। जो काफी जिंदादिल हैं और धरती पर सबसे लंबा जीने वाला व्यक्ति बनना चाहते हैं। दूसरी ओर उनका 75 साल का बेटा (ऋषि कपूर) अभी से जिंदगी से हार मान बैठा है। इस मजेदार कॉन्सेप्ट के साथ आ रही इस फिल्म के जरिए लगभग 27 साल एक बार फिर अमिताभ और ऋषि कपूर की मस्तीभरे अंदाज दर्शकों को देखने मिलेंगे। इसके पहले ये फिल्म ‘अजूबा’ के लिए साथ नजर आए थे।