Gossipganj
Film & TV News

धड़क की रिलीज़ कन्फर्म, इस दिन रिलीज़ हो रही है फिल्म!

0 675

धड़क की रिलीज़ कन्फर्म, इस दिन रिलीज़ हो रही है फिल्म! सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक बन रही है। फिल्म का नाम है धडक। इसी फिल्म के साथ अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहें हैं। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहें हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और कई पोस्टर भी रिलीज किए जा चुकें हैं। जैसा कि हम देख पा रहे हैं धड़क फिल्म में रोमांटिक केमेस्ट्री दिखाई जाने वाली है। अभी कुछ देर पहले ही फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग पहली दिसंबर से राजस्थान में पूरे जोर-शोर के साथ चल रही थी और जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने पूरी जी-जान लगाकर फिल्म की शूटिंग की। धड़क की रिलीज़ डेट सामने आ गई है। आपको बता दें कि धड़क के नए पोस्टर में धड़क की रिलीज़ डेट भी लिखी हुई है।

ख़ास बात यह है कि इस पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज तारीख भी तय की गई है। जी हाँ, धड़क फिल्म इस साल 20 जुलाई के दिन रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर ईशान और जाह्नवी दोनों ही काफी उत्साहित हैं। अक्सर दोनों डिनर पर साथ जाते देखें गए हैं। दरअसल करण चाहतें है कि दोनों ही एक दुसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताए। ताकि फिल्म की भीतर दोनों के बीच रियल का प्यार नज़र आ सके। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान को उम्मीद है कि यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होगी। देखना होगा कि रीमेक फिल्म में दोनों के किरदार को लोग कितना पसंद करते हैं। पोस्टर में दोनों ही डेब्यू स्टार एक लवबर्ड की तरह दिखाई दे रहे हैं, जबकि फिल्म के नाम के अंत में खून का धब्बा दिखाई दे रहा है।

इसके पहले भी फिल्म के कुछ पोस्टर जारी किए गए थे जिसमें रिलीज डेट 6 जुलाई बताई गई थी। हालांकि, नए पोस्टर से साफ है कि अब यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी। धर्मा प्रडक्शंस की इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं जो इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का निर्देशन कर चुके हैं। ‘धड़क’ को सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक बताया जा रहा है। सैराट एक प्रेम कहानी थी जिसे काफी पसंद किया जा चुका है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...