Gossipganj.com
Film & TV News

102 नॉट आउट दूसरा पोस्टर भी हुआ रिलीज़

ऋषि कपूर के ऊपर पानी डालते दिखे अमिताभ

102 नॉट आउट दूसरा पोस्टर भी हुआ रिलीज़, अमिताभ और ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट का आज दूसरा पोस्टर रिलीज हो चुका है। कल (शुक्रवार) भी इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें ऋषि कपूर एक अंडे में से निकलते हुए दिख रहे थे। अब शनिवार को इसी फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज हुआ है। जारी हुए इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन पौधे को नहीं लेकिन ऋषि कपूर पर पानी डालते हुए दिख रहे हैं वहीं, ऋषि कपूर गमले में अपने पिता की इस हरकत से परेशान करते हुए दिख रहे हैं और चेन सिक्वेंस में गमले में पानी डाल रहे हैं। पोस्टर के देख कर एहसास हो रहा है कि ये फिल्म मस्ती और मनोरंजन से भरपूर होगी। हालांकि इसमें इमोशन का भी पुट मिलेगा।

फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 वर्ष के बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं जबकि ऋषि कपूर 75 साल के बूढ़े व्यक्ति का करिदार निभा रहे हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में परेश रावल भी अहम रोल में नजर आएंगे। रिलीज से पहले ही ये फिल्म ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की केमिस्ट्री को लेकर खूब चर्चाओं में बनी रही। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज में एक गाना भी गाया है। इस फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए सोनी पिक्चर्स इंडिया ने लिखा है, ‘बाप कूल, बेटा ओल्ड स्कूल’।

बता दें कि फिल्म में ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका में हैं। इससे पहले शुक्रवार को भी ऐसा ही मनोरंजक पोस्टर सामने आया था जिसमें ऋषि कपूर अंडे में से निकलते हुए दिख रहे थे। ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन करीब 30 साल बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगे। इससे पहले ये जोड़ी आखिरी बार फिल्म अजूबा में साथ दिखाई दी थी। फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है जो इससे पहले ‘ओह माइ गॉड’, ‘ऑल इज वेल’, ‘फुल एंड फाइनल’ जैसी अच्छी फिल्में डायरेक्टर कर चुके हैं। अब ये अपनी इस इमोशनल कम एंटरटेनिंग मूवी में व्यस्त हैं। ये फिल्म 2 मई 2018 को रिलीज होने जा रही है।