Gossipganj
Film & TV News

आलिया भट्ट | राजी का एक और पोस्टर हुआ रिलीज़, बंदूक के साथ नज़र आईं आलिया

'अ डॉटर, अ वाइफ, अ स्पाई'

0 1,815

आलिया भट्ट | राजी का एक और पोस्टर हुआ रिलीज़, बंदूक के साथ नज़र आईं आलिया, फिल्म ‘राजी’ में आलिया भट्ट एक बार फिर दमदार और शानदार ऐक्टिंग का परिचय देती नज़र आ रही हैं। जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन द्वारा प्रड्यूस की गई इस फिल्म ‘राजी’ में आलिया जान की बाजी लगाती नजर आएंगी। हाल में फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया गया था और सोमवार को इस फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी किया गया है।

राजी के इस नए पोस्टर में भी आलिया काफी आक्रामक नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में आलिया को हाथ में पिस्तौल लेकर देखा जा सकता है। आलिया के अलावा पोस्टर में फिल्म की बाकी स्टारकास्ट भी है। पोस्टर के टॉप में लिखा है, ‘अ डॉटर, अ वाइफ, अ स्पाई’। बता दें कि आलिया इस फिल्म में एक हिंदुस्तानी जासूस की भूमिका में हैं जिसकी शादी एक पाकिस्तानी फौज के अधिकारी से कर दी जाती है।

इस फिल्म में आलिया के ऑपोजिट ऐक्टर विकी कौशल नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म ‘राजी’ का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है और इसे विनीत जैन, करण जौहर, हिरू जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रड्यूस किया है। यह फिल्म 11 मई 2018 को थिअटर्स में रिलीज होगी।

इससे पहले फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर जितना दमदार है उतना ही आलिया भट्ट का किरदार भी। इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘राज़ी एक ऐसी युवा लड़की की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसे 1971 में पाकिस्तान भेजा गया था, ताकि वह किसी भी जानकारी को उजागर कर सके, क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध बड़े अंदाज़े में हो रहा था। यह एक साधारण भारतीय लड़की की यात्रा है, असाधारण परिस्थितियों में।’

इससे पहले फिल्म का एक टीजर सोमवार को जारी हो चुका था जबकि तीन पोस्टर्स पहले ही रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही ये नया पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में आलिया हाथ में बंदूक ताने साफतौर पर एक जासूस की तरह दिख रही हैं। जबकि इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर्स में आलिया एक आम कश्मीरी लड़की, एक बेटी और पत्नी के रुप में नजर आई थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...