Gossipganj.com
Film & TV News

केसरी का फर्स्ट लुक जारी, अक्षय कुमार ने किया सोशल मीडिया पर शेयर

केसरी का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। जी हां अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। ऐक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया। 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर बन रही इस फिल्म के पोस्टर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

पोस्टर जारी करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘केसरी का फर्स्ट लुक। सारागढ़ी के शहीदों को श्रद्धांजलि। आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी।’ इस पोस्टर में अक्षय को सिख योद्धा के रूप में देखा जा सकता है।

फिल्म को प्रड्यूस कर रही धर्मा प्रॉडक्शन ने भी इस पोस्टर को दो अलग-अलग अंदाज़ में पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘इस साल सारागढ़ी डे के मौके पर याद रखो केसरी का रंग और उसकी शान।’ इस फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर मिलतर प्रड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसे डायरेक्टर अनुराग सिंह हैं। यह फिल्म 21 मार्च, 2019 को रिलीज होगी।

बता दें कि यह फिल्म 1897 ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी। सारागढ़ी की लड़ाई की वर्षगांठ को मनाने के लिए अक्षय ने इंस्टाग्राम पर भी इसके पोस्टर को रिलीज किया है।