Gossipganj
Film & TV News

पैडमैन का एक और पोस्टर रिलीज़, राधिका आप्टे भी दिखाई दीं अक्षय के साथ

0 235

पैडमैन का एक और पोस्टर रिलीज़, राधिका आप्टे भी दिखाई दीं अक्षय के साथ , बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का ट्रेलर सभी बेसब्री देखना चाहते है। अपने फैन्स की बेताबी को समझते हुए अक्षय कुमार रोजाना ही पैडमैन  का नया पोस्टर शेयर करते रहतें है। अभी कुछ देर पहले भी अक्षय ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पैडमैन का एक पोस्टर शेयर किया है जो आप भी देखें। इस फिल्म के साथ ट्विंकल ने बॉलीवुड में रि-एंट्री की है। साथ ही यह भी बता दें कि इसी फिल्म के साथ अक्षय और ट्विंकल सालों बाद साथ काम कर रहें है।

एक इंटरव्यू में पैडमैन फिल्म के बारे में जब ट्विंकल से पूछा गया था तो उन्होंने बताया कि वे अपनी किताब के लिए किसी ख़ास मुद्दे जब सर्च कर रहीं थी तब उन्हें पैडमैन फिल्म की कहानी के बारे में पता चला। पहले तो ट्विंकल इस फिल्म को एक शॉर्ट फिल्म के तौर पर बनाना चाहती थी पर अक्षय के कहने पर इस फिल्म का निर्माण भव्य तरीके से किया जा रहा है। बता दें कि यह फिल्म तथ्य पर आधारित है। पैडमैन फिल्म अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था।

अब अगर बात करें इस पोस्टर की तो इस ख़ास पोस्टर की दो ख़ास बात है। पहली कि इसमें अक्षय के साथ राधिका आप्टे भी दिख रहीं है। दूसरी ख़ास बात अक्षय का लिखा हुआ कैप्शन। अक्षय ने लिखा है कि, ‘मेरी पत्नी भी पूछती है कि ट्रेलर कब आ रहा है?’ यह कैप्शन शायद अक्षय ने अपने पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा है। गौरतलब है ट्विंकल को फिल्म की चिंता हो रही होगी। अरे भाई इस फिल्म को ट्विंकल ने ही प्रोड्यूस किया। अगर फिल्म हिट होती है तो ट्विंकल का पैसा बन जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...