Gossipganj
Film & TV News

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड‘ का हिन्दी में पोस्टर जारी, देखिए

0 2,059

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड‘ का हिन्दी में पोस्टर जारी, देखिए, अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड‘ रिलीज की कगार पर खड़ी है और इस 15 अगस्त के दिन रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास के किरदार में नजर आएंगे जिसका मकसद आजाद भारत को कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड दिलाना है।

इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया है और अब फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि नोट करने वाली बात ये है कि इस बार 15 अगस्त के दिन शुक्रवार नहीं है और ये फिल्म बुधवार को ही रिलीज की जा रही है। इस पर सोने पर सुहागा ये कि ये फिल्म अकेले ही दर्शकों के पास सिनेमाहॉल नहीं आ रही है। बल्कि इस दिन जॉन अब्राहम भी अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ लेकर आ रहे हैं। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शक उत्साहित हैं और दोनों के ट्रेलर्स भी काफी दमदार है जिसे देख क्रेज दोगुना हो गया है। दर्शक बेसब्री से गोल्ड फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं। देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और ये उनकी पहली फिल्म है। ऐसे में इस फिल्म से दर्शकों को ढेरों उम्मीदें है। ये फिल्म उनकी उम्मीदों पर कितनी खरी उतरेगी ये तो खैर आने वाला वक्त ही बताएगा। फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार टीवी की नागिन फेम मौनी रॉय निभा रही हैं। दोनों ही बंगाली बैकग्राउंड के किरदारों में है और इस फिल्म को निर्देशक रीमा काग्ती ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को रिलीज होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में इसके प्रमोशन की तैयारियां जोर-शोर से जारी है और हाल ही में हमने अक्षय और मौनी को एक साथ फिल्म प्रमोट करते हुए देखा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...