फिल्म रेड का पोस्टर लॉन्च, हीरो हमेशा यूनिफॉर्म में नहीं आते हैं

0
380
फिल्म रेड

फिल्म रेड का पोस्टर लॉन्च, हीरो हमेशा यूनिफॉर्म में नहीं आते हैं, अजय देवगन के चाहनेवालों के दिमाग से अभी पूरी तरह से गोलमाल अगेन का खुमार उतरा भी नहीं था कि बॉलीवुड के सिंघम ने उन्हें एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है। कुछ देर पहले ही अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म रेड का पहला पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में अजय देवगन एक संदूक पर सादे कपड़े पहने गंभीर मुद्रा में बैठे हुए हैं और उनके चारों ओर बोरियां, संदूक, नोटों की गड्डियां पड़ी हुई हैं।

इसे भी पढ़िए:   मॉनसून शूटआउट के टीज़र में पुराने अंदाज़ में दिखे नवाज़ुद्दीन

अगर आप अजय देवगन से नजर हटाकर फिल्म के पोस्टर पर नीचे की तरफ देखेंगे तो वहां एक लाइन लिखी हुई है, ‘हीरो हमेशा यूनिफॉर्म में नहीं आते हैं।’ जिससे आपको यह अंदाजा लग जायेगा कि फिल्म रेड में आपको क्या-क्या देखने को मिलेगा ? फिल्म रेड में अजय देवगन लखनऊ के एक इनकम टैक्स ऑफिसर अमेय पटनायक का किरदार निभा रहे हैं। जो देश के उन गद्दारों के घर पर रेड मारते दिखेंगे, जो आम हिन्दुस्तानियों का चोला पहनकर भारत माता को धोखा देते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म रेड का ट्रेलर निर्माताओं के द्वारा आज ही रिलीज किया जायेगा। जिसके लिए हमें 11:30 बजे तक का इंतजार करना होगा। फिल्म रेड को निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने बनाया है, जिसमें अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज दिखेंगी। फिल्म बादशाहो के बाद अजय और इलियाना की साथ में यह दूसरी फिल्म है।

इसे भी पढ़िए:   परी का फर्स्ट लुक देखकर होश उड़ जाएंगे, रात में खिड़की पर ये परी आ जाए तो....

दिसम्बर में हुए स्टार स्क्रीन्स अवॉर्ड में फिल्म रेड और अजय देवगन के बारे में बात करते हुए इलियाना ने मीडिया को बताया था कि, ‘अजय देवगन के साथ काम करना बहुत ही आसान है। वो उन कलाकारों में से एक हैं, जिनके साथ शूटिंग करके हुए आपको परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता है। अजय के साथ शूटिंग करते हुए आपको एक पल के लिए भी ऐसा नहीं लगता है कि आपके सामने कोई बड़ा सुपरस्टार खड़ा है। अगर फिल्म रेड की बात की जाए तो यह एक बेहतरीन कहानी है। उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी फिल्म खूब पसंद आयेगी।’

इसे भी पढ़िए:   केआरके ने पोस्टर ब्वॉयज़ को लेकर श्रेयस को दी गाली, श्रेयस ने दिया जवाब

LEAVE A REPLY

seven − 5 =