Gossipganj
Film & TV News

रेड का नया पोस्टर जारी, ‘हीरो हमेशा वर्दी में नहीं आते’

0 1,025

रेड का नया पोस्टर जारी, ‘हीरो हमेशा वर्दी में नहीं आते’, बॉलीवुड ऐक्टर अजय देवगन और ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की आने वाली फिल्म ‘रेड’ का एक और पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में फिल्म की लगभग पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। साथ ही अजय देवगन का इंटेंस लुक भी देखने को मिल रहा है। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने लिखा, ‘अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला…रेड का नया पोस्टर…राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित…16 मार्च 2018 को रिलीज।’

इस फिल्म को भूषण कुमार, कृषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन यानी अमय पटनाइक लखनऊ के डेप्युटी कमिश्नर की भूमिका में नजर आएंगे जो करप्शन से लड़ाई लड़ते और इनकम टैक्स के छापे मारते दिखेंगे। बता दें, अजय और इलियाना दूसरी बार पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे। इससे पहले दोनों फिल्म ‘बादशाहो’ में साथ काम कर चुके हैं। उस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। हालांकि यह फिल्म उतनी नहीं चली थी लेकिन अजय की जानदार एक्टिंग और इलियाना के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी। फिल्म का रश्के कमर गाना भी खासा पसंद किया गया था।

इससे पहले भी फिल्म का एक पोस्टर सामने आ चुका है। इसके अलावा हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘सानू इक पल चैन ना आवे’ रिलीज किया गया था जिसमें अजय और इलियाना की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी। अजय देवगन की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अजय देवगन की एक्शन हीरो वाली इमेज की फिल्मों से उनका एक अलग और खास दर्शक वर्ग है। बहरहाल, इस फिल्म में उनकी नायिका है इलियाना डी क्रूज और उसके साथ अहम किरदार में है सौरभ शुक्ला। फिल्म का डायरेक्शन राज कुमार गुप्ता ने किया है। इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है और दर्शकों ने इसे बेहद पसंद किया है। फिल्म ‘रेड’ में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...