ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म जैस्मीन का लुक रिलीज़, प्रेग्नेंट दिखीं ऐश्वर्या!

0
877
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म जैस्मीन का लुक रिलीज़, प्रेग्नेंट दिखीं ऐश्वर्या! लगता है ये नया साल ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए लकी साबित हो रहा है। इतने टाइम के बाद ऐश्वर्या को एक के बाद एक फिल्म के ऑफर आ रहे हैं। इसी बीच उनकी फिल्म ‘जैस्मीन’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।  ये फिल्म सरोगेसी पर आधारित है, जिसमें ऐश्वर्या एक सरोगेट मदर का रोल कर रही हैं। फिल्म के पोस्टर को क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट के ट्विटर अकाउंट पर जारी किया गया है। पोस्टर में एक प्रेगनेंट लेडी के हाथ से हार्ट बना हुआ दिखाई दे रहा है। सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म को प्रेरणा राव अरोड़ा प्रोड्यूस कर रही हैं।

बता दें कि इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां‘ की शूटिंग कर रही हैं। पिछले साल यानी 2017 में ऐश्वर्या की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई ‌थी, लेकिन इस साल फैंस ‘फन्ने खां’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबर यह भी है कि अपनी डिमांड देखते हुए ऐश्वर्या राय ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब ऐश एक फिल्‍म के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी। अब खबर है कि ऐश्वर्या को एक और फिल्म का ऑफर मिला है। शादी के बाद ऐश ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बोल्ड अवतार में नजर आईं थीं। उसके बाद तो उनके पास फिल्मों की झड़ी लग गई।

इसे भी पढ़िए:   आहिल के लिए सलमान खान ने 22 घंटे की फ्लाइट ली और जन्मदिन पर पहुंचे

‘फन्ने खां’ के बाद ऐश्वर्या राय फिल्म ‘रात और दिन’ की शूटिंग करेंगी। इस फिल्म में ऐश डबल रोल में नजर आएंगी। इसी फिल्म के लिए ऐश ने अपनी फीस बढ़ाई है। प्रोड्यूसर भी ऐश को 10 करोड़ रुपए देने के लिए तैयार हो गए हैं। 44 साल की ऐश फिल्म के लिए काफी मेहनत करती हैं। इस बात का खुलासा प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने भी किया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म के लिए ऐश की ये फीस बिल्कुल वाजिब हैं। बता दें कि फिल्म ‘रात और दिन’ एक्ट्रेस नरगिस पर आधारित होगी। इस फिल्म के लिए संजय दत्त से भी बात की गई थी और उन्होंने भी इसके लिए अपनी रजामंदी दी थी। डबल रोल की बात करें तो ऐश अपनी पहली फिल्म ‘इरुवर’ में भी डबल रोल कर चुकी हैं। इसके अलावा फिल्‍म ‘जींस’ में भी डबल रोल में थीं।

इसे भी पढ़िए:   'संघमित्रा' का फर्स्ट लुक रिलीज़, श्रुति हासन का बेहतरीन अंदाज़

LEAVE A REPLY

five − three =