Gossipganj.com
Film & TV News

काजोल की छोटी बहन है उनसे भी ज्यादा हॉट

काजोल की छोटी बहन है उनसे भी ज्यादा हॉट , करण जौहर की ब्लाॅॅकबस्टर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की वो शरारती बच्ची तो आपको जरूर याद होगी, जो रितिक रोशन को बचपन में चिढ़ाती है। जी हां, वही ‘पू’, जिसने करीना कपूर के बचपन की भूमिका निभाई थी और जिनका ओरिजनल नाम है मालविका राज। उस वक्त उनकी उम्र 10 साल थी, अब वो 26 साल की हो चुकी हैं और साथ ही बेहद खूबसूरत व हॉट भी हो गई हैं। तस्वीरें आपके सामने रहीं।

काजोल की छोटी बहन है उनसे भी ज्यादा हॉट

इस फिल्म के बाद मालविका कहीं नजर नही आईं। लेकिन हम आपको उनकी कुछ फोटोज दिखाने जा रहे हैं। उनके इस अवतार को देखकर आप भी चौंक जाएंगे। 17 साल बाद मालविका बड़ी होने के साथ साथ बेहद हॉट भी हो गई हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि मालविका बड़ी होकर कर क्या रही हैं तो आपको बता दें कि वो मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय हैं और कई शोज में हिस्सा ले चुकी हैं। वहीं 2010 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी भाग ले चुकी हैं। मालविका की स्पोर्ट्स में भी दिलचस्पी है। वो नेशनल की फुटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं।

काजोल की छोटी बहन है उनसे भी ज्यादा हॉट

आज मालविका एक सक्सेजफुल मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर रैंप के दौरान की अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। मालविका की हॉट फोटोज के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वो बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी मे हैं। बस लगता है कि उन्हें अपने मन मुताबिक किसी प्रोजेक्ट का बस इंतजार है।

काजोल की छोटी बहन है उनसे भी ज्यादा हॉट

अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वालीं मालिवका रैंप पर भी बेहद बिंदास नजर आती हैं। मालविका का तगड़ा फिल्मी कनेक्शन रहा है। वो अभिनेता जगदीश राज की पोती हैं, जिन्होंने 144 फिल्मों में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी। वहीं प्रोड्यूसर बॉबी राज की बेटी और एक्ट्रेस अनीता राज की भतीजी हैं। जबकि बहन सोनाक्षी राज डिजाइनर हैं।

काजोल की छोटी बहन है उनसे भी ज्यादा हॉट

मालविका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, जहां वो पार्टी और रैंप शोज की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब मालविका अपनी एक्टिंग का दम तो दिखा ही चुकी हैं, वहीं खूबसूरती व हॉटनेस में भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। ऐसे में फैंस जरूर चाहेंगे कि उनकी पर्दे पर बतौर एक्ट्रेस जल्द वापसी हो।