अश्वत्थामा पर बनेगी 3 फिल्मों की सीरीज़, फैन्टम फिल्मस बनाएगी फिल्म

अश्वत्थामा पर बनेगी 3 फिल्मों की सीरीज़, फैन्टम फिल्मस बनाएगी फिल्म , अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, मधु और विकास बहल के द्वारा चलाये जाने वाला यह प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स अब कृष्णा उदयशंकर की बेस्ट सेलर किताब ‘इम्मोर्टल’ पर फिल्म बनाने वाला है। यह किताब महाभारत के मशहूर किरदार अश्वत्थामा पर आधारित है।

फैंटम फिल्मस इस किताब को 3 हिस्सों में बनायेगा। जिसकी कहानी को आज के समय में गढ़ने की तैयारी की जा रही है। फिल्म के स्केल को लेकर प्रोडक्शन हाउस ने बताया है कि, ‘किताब को जिस तरह से हम स्क्रिप्ट के तौर पर अडप्ट करेंगे वो फैंटसी और फिक्शन का परफेक्ट मिक्चर होगा। इसीलिए इस प्रोजेक्ट को बहुत बड़े स्तर पर बनाया जायेगा।’ ।

इस खबर पर मुहर लगाते हुए फैंटम फिल्म्स की मधु ने बताया है कि, ‘हमें अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान करते हुए काफी खुशी हो रही है। हमारा यह नया प्रोजेक्ट अश्वत्थामा पर आधारित होगा, जिसको 3 कड़ियों में बनाया जायेगा। इस प्रोजेक्ट की कहानी काफी खूबसूरत है, जिसको कृष्ण उदयशंकर ने लिखा है। हम जिस तरह से इस फिल्म के बनायेंगे, उस तरह से अभी तक बॉलीवुड सिनेमा में कोई फिल्म नहीं बनी है।

You might also like