परफेक्ट मिस एंड मिस्टर टीन्स इंडिया 2019 सीजन 2

परफेक्ट मिस एंड मिस्टर टीन्स इंडिया 2019 सीजन 2 | कुछ दिन पहले, मुंबई के सेंट एंड्रयूज हॉल में टीनएजर्स के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित हुई थी। जिसका उद्देश्य टीनेजर्स को ड्रग्स एब्यूज से बचाना था।

इस प्रतियोगिता का आयोजन गुरुभाई ठक्कर, खोशी गुरुभाई, और परफेक्ट वुमन प्राइवेट लिमिटेड ने किया था।

इस प्रतियोगिता में कायनात अरोरा, ममता शर्मा, वैष्णवी मैकडोनाल्ड, हर्षवर्धन गायकवाड़, अरुणा शर्मा, दिलीप सेन, आर्यावर्त मिश्रा और टीन एक्ट्रेस अरिश्फा खान (परफेक्ट मिस एंड मिस्टर टीन इंडिया की ब्रांड एंबेसडर) जैसे लोग शामिल हुए।

भाव्या शर्मा और ईशान खान को “परफेक्ट मिस एंड मिस्टर टीन्स इंडिया” 2019 के खिताब से नवाजा गया। जबकि  ज्योत्सना शर्मा, समीरा खान और पीयूष देवर ने फर्स्ट रनर अप का खिताब अपने नाम किया। वही धृति पटेल और आग्नेय मनु ने सेकेंड रनर अप की पोजीशन हासिल की।

सभी कंटेस्टेंट्स भारत के अलग-अलग शहरों से थे। छत्तीसगढ़, वड़ोदरा, चेन्नई, कोलकाता और मुंबई के कंटेस्टेंट्स ने ऑडियंस को खुश कर दिया।

मोना गायकवाड़ द्वारा स्टाइलिंग की गई थी। और हेयर एंड मेकअप लक्मे एकेडमी द्वारा किया गया था। शो की होस्टिंग म्युजीशियन अबू मलिक और पॉश ने की।

इस शो के जजेज और वहां मौजूद सभी लोगों ने यंग टैलेंट  के लिए इसे सफल प्लेटफार्म बताते हुए इसकी प्रशंसा की और इसे प्रोत्साहित भी किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like