सेक्स सिंबल कहलाना अच्छा लगता है प्रियंका चोपड़ा को

सेक्स सिंबल कहलाना अच्छा लगता है प्रियंका चोपड़ा को , प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है और इसमें कोई शक नहीं है! बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी प्रियंका ने अपने काम का सिक्का ज़ोरों से उछाला है। सफ़लता के रास्ते पर प्रियंका को तरह-तरह की चीजों का सामना करना पड़ा मगर, उन्हें बहुत समझदारी से हैंडल करते हुए प्रियंका आगे बढ़ती चली गई।

एक इंटरव्यू में जब प्रियंका को इस बारे में पूछा तो उन्होंने बड़े प्यार से कहा, “जब मुझे ‘सेक्स सिंबल’ का टैग दिया जाता है तो मैं इस बात का बुरा नहीं मानतीं। दरअसल, अब बहुत सी कम चीजें हैं जो मुझे डराती हैं या मैं उनका बुरा मानती हूं।” प्रियंका ने यह भी कहा कि “सेक्स सिंबल तो हर किसी को बनना है! बिल्कुल, आप हॉट लगना चाहतें हों मगर आप सिर्फ हॉट लगना चाहते हो..यह जरुरी नहीं हैं।”

जब भी इस तरह के टैग अभिनेत्रियों को दिए जातें हैं तो कुछ बुरा मान जानतीं हैं तो कुछ को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और प्रियंका इन दूसरी तरह की अभिनेत्रियों जैसी हैं। वैसे, प्रियंका बिल्कुल सही कह रही है, है ना? आखिर कौन हॉट नहीं लगना चाहता? फिल्मों की बात की जाए तो प्रियंका ने फ़िलहाल कोई बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की है मगर, सुना है वो इनदिनों संजय लीला भंसाली से किसी प्रोजेक्ट के बारे में बातें कर रहीं हैं।

You might also like