उसासी मिश्रा के साथ छेड़छाड़, लोगों ने अभिनेत्री के कपड़े फाड़ने की कोशिश की

ओडिशा की जानी-मानी अभिनेत्री उसासी मिश्रा

उसासी मिश्रा के साथ छेड़छाड़, लोगों ने अभिनेत्री के कपड़े फाड़ने की कोशिश की, ओडिशा की जानी-मानी उसासी मिश्रा एक कार्यक्रम के दौरान शारीरिक प्रताड़ना का शिकार हो गईं। उसासी मिश्रा ने छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है।

उसासी मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह अपने साथ हुई घटना के बारे में रोते-रोते बताती नजर आ रही हैं। उसासी मिश्रा का कहना है कि वह शनिवार को अंगुल जिले के डेरांग गांव में एक शो करने के लिए गई थीं, जहां पर तीन लोगों ने उन्हें घेरा फिर कपड़े फाड़ने लगे।

अभिनेत्री उसासी मिश्रा ने शिकायत पत्र में इंद्रमणि साहू और उसके दो बेटों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। ईस्टर्न ब्लू ओपेरा द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में उसासी डांस परफॉर्मेंस दे रही थीं, तभी उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की गई।

उसासी ने आरोप लगाया है कि इसके साथ ही उनकी गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया गया।

उसासी मिश्रा बताती हैं, ”मैं सोच कर कांप जाती हूं कि कैसे तीन आरोपियों ने मुझे घेर लिया और कपड़े फाड़ने लगे। यह घटना रात के करीब 11.45 बजे हुई। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। मैं अपने आप को सिर्फ इस वजह से सुरक्षित कर सकी, क्योंकि मैं तायक्वांडो जानती हूं।”

इसके बाद अभिनेत्री उसासी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट के जरिए भी बताया कि उसने खुद को कैसे बचाया। हालांकि, बाद में यह पोस्ट रिमूव हो गई। पोस्ट में उसासी मिश्रा ने लिखा, ”वे मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश कर रहे थे, मैंने उनसे लड़ाई की और खुद को बचाया।”

रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए एक अधिकारी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जाहिर है कि ऐसी घटनाएं किसी के भी साथ हो सकती हैं। दुनिया में हैवानों की कमी नहीं है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like