पेनेलोपी क्रूज बुरा मान जाएंगी अगर कोई उन्हें कहे खूबसूरत

पेनेलोपी क्रूज ने हाल ही में अपनी खूबसूरती को लेकर एक बात बोलीं है। उनका कहना है कि जब कोई उन्हें खूबसूरत कहता है तो वह असहज महसूस करने लगती हैं। विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेड मैगजीन को दिए इंटरव्यू में पेनेलोपी क्रूज ने कहा है कि उन्हें अपने लुक की वजह से अटेंशन मिलना पसंद नहीं है।

दरअसल यह पूछे जाने पर कि खूबसूरत कहलाने पर वह कैसा महसूस करती है, इस बारें में क्रूज ने कहा, “असहज। मैं इस बारे में नहीं सोचती। ” 46 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि युवावस्था के मुकाबले अब वह अपने अपीयरेंस को लेकर ज्यादा आत्मविश्वास महसूस करती हैं।

जानकारी के लिए बता दें की क्रूज ने कहा है कि उन्हें किसी अन्य की अपेक्षा अपने बच्चों से मिलने वाली तारीफ को ज्यादा अहमयित देती हैं, ‘क्योंकि आप जानते हैं कि वे सच कह रहे हैं।’ स्पेनिश अभिनेत्री पेनेलोपी क्रूज़ अपनी बढ़ती उम्र से खुश हैं और कहती हैं कि वह इसके बारे में कभी झूठ नहीं बोलतीं।

View this post on Instagram

Good morning! @hunterandgatti

A post shared by Penélope Cruz (@penelopecruzoficial) on

वेबसाइट ‘कांटेक्ट म्यूजिक डॉट कॉम’ के मुताबिक पेनेलोपी कहती हैं कि मैं कभी भी अपनी उम्र के विषय में झूठ नहीं बोलना चाहती। पेनेलोप अन्य हॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह युवा दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराने में भरोसा नहीं करतीं और बढ़ती उम्र के प्रति अपने दादा-दादी के दृष्टिकोण से प्रेरणा लेती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like