जमानत मिलने के बाद पर्ल वी पुरी ने शेयर किया पहला पोस्ट, सपोर्टर्स का किया शुक्रिया

टेलीविजन एक्टर पर्ल वी पुरी को 15 जून को नाबालिग रेप केस मामले में जमानत मिल गई थी। दरअसल 4 जून को पर्ल को वालिव पुलिस स्टेशन, वसई-विरार द्वारा POCSO अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था। एक्टर के खिलाफ एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में केस दर्ज किया गया था।

करीब 10 दिन बाद वसई सेशन कोर्ट से उन्हें जमानत दे दी थी। जमानत मिलने के बाद पर्ल वी पुरी ने आज पहली बार सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया और साथ ही अपने सपोर्टर्स का शुक्रिया अदा भी किया है।

पर्ल वी पुरी ने अपने नोट में लिखा, “जीवन का अपना एक अलग तरीका है लोगों को परखने का। मैंने कुछ महीने पहले अपनी नानी मां को खो दिया था, फिर उनके 17 वें दिन मैंने अपने पिता को खो दिया। इतना ही नहीं मेरी मां को कैंसर हो गया और फिर यह भयानक आरोप मुझ पर लगा। पिछले कुछ हफ़्ते मेरे लिए किसी एक बुरे सपने की तरह थे। मुझे रातों-रात एक अपराधी की तरह महसूस कराया गया।”

“यह सब मेरी माँ के कैंसर के इलाज के बीच हुआ है, इस सबने सुरक्षा की भावना को चकनाचूर कर दिया है, जिससे मैं असहाय महसूस कर रहा हूं। मैं अभी भी एक दम सुन्न हूँ, लेकिन मुझे लगा कि यह मेरे दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों तक पहुंचने का समय है, जिन्होंने मुझे अपना प्यार और समर्थन दिया है। मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद और मैं सत्यमेव जयते पर विश्वास रखता हूं। मुझे भरोसा है कानून में, मेरे देश की न्यायपालिका और भगवान पर। कृपया अपनी दुआ का आना जारी रखें।”

इस पोस्ट के साथ पर्ल वी पुरी ने कैप्शन लिखा, “आप सभी के मेरे जीवन में होने पर मैं ब्लेस्ड महसूस करता हूं। मेरी सबसे बड़ी ताकत होने के लिए शुक्रिया।” पर्ल के इस पोस्ट पर फैंस और सेलिब्रिटीज के खूब कमेंट्स आ रहें हैं।

दिव्या खोसला कुमार, इशिता दत्ता, माही विज, अर्जुन बिजलानी, अनीता हसनंदानी, पूजा बनर्जी, हिना खान, अदिति भाटिया, सूयश राय समेत कई सितारों ने कमेंट कर पर्ल का हौसला बढ़ाया है। सिर्फ अभी नहीं बल्कि इससे पहले भी कई सितारें पर्ल की सपोर्ट में उतरे थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like