कठुआ रेप केस मामले पर पायल रोहतगी ने बॉलीवुड पोस्टर कैंपेन का किया विरोध

मैं अपने धर्म से प्यार करती हूं और मैं धर्म इस वजह से शर्मिंदा नहीं हूं

कठुआ रेप केस मामले पर पायल रोहतगी ने बॉलीवुड पोस्टर कैंपेन का किया विरोध, एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने ट्वीट कर कठुआ रेप केस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा चलाए गए पोस्टर कैपेंन का विरोध किया है।

पायल रोहतगी ने लिखा- यदि मैं उस एयरलाइन का धर्म नोटिस करूं, जिसने मुझे और मेरे परिवार को फ्लाइट से उतार दिया था तो मैं पागल कहलाऊंगी, लेकिन जब एक्टर्स हाथ में पोस्टर लेकर धर्म को रेखांकित करते हैं और बलात्कारियों के बारे में बात न कर के बलात्कार की जगह बताते हैं तो वो सब ठीक है। मैं कन्फ्यूज्ड हूं।

पायल रोहतगी ने लिखा- मुझे हिंदू होने पर गर्व है ,मैं अपने धर्म से प्यार करती हूं और मैं धर्म इस वजह से शर्मिंदा नहीं हूं। मैं दूसरे धर्मों का भी सम्मान करती हूं, लेकिन मुझे मेरे धार्मिक मान्यताओं पर गर्व है। मैं किसी इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती।

मैं खुद से ताल्लुक रखती हूं। मैं भेड़ नहीं हूं। मैं इंसान हूं, जिसके पास दिमाग है। उनके इस पोस्ट की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। कई लोग उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर कह रहे हैं कि उन्हें पायल रोहतगी पर गर्व है।

आपको बता दें कठुआ रेप केस था क्या,  कठुआ में 8 साल की बच्ची के रेप और मर्डर के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने हाथ में पोस्टर लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस पोस्टर पर लिखा था- मैं हिंदुस्तान हूं। मैं शर्मिंदा हूं।

कुछ दिनों पहले पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक और पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें हिंदू होने पर अभिमान है और वो अपने धर्म से प्यार है मैं शर्मिंदा नहीं हूं। कठुआ रेप केस को लेकर बॉलीवुड में गुस्से की लहर थी।

एक यूजर का कहना है कि कठुआ रेप केस पर तथाकथित बॉलीवुड की हिन्दू अभिनेत्रियों ने तो अपनी औकात बताकर हिन्दू धर्म को बदनाम करने का कॉन्ट्रैक्ट ले लिया है, उन्हें शादीशुदा मुस्लिम से शादी करना गर्व और हिन्दू होना शर्म महसूस करवाता है।

प्राउड ऑफ यू पायल रोहतगी । दूसरे यूजर ने लिखा- पायल रोहतगी आप उनलोगों के लिए प्रेरणा है जिन्हें अपने धर्म पर शर्मिंदगी होती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like