पायल राजपूत इस फिल्म में निभाएंगी वेश्या का किरदार

पायल राजपूत फिल्म ‘आएएक्स 100’ के बाद रातों रात सुपरस्टार बन गई। इस फिल्म में पायल ने कार्तिक के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए थे जिसकी काफी चर्चा रही। इस फिल्म के बाद तो जैसे पायल राजपूत के पास बड़े ऑफर्स की बाढ़ सी आ गई।अब एक बार फिर से अपने प्रोफेशनल वर्कफ्रंट में पायल ने काफी बोल्ड किरदार निभाने के फैसला लिया है।

पायल आखिरी बार फिल्म ‘सीता’ में आइटम सॉन्ग पर जबरदस्त धमाल मचाती दिखाई दी थीं। इस फिल्म में बैलामकोंडा साई श्रीनिवास और काजल अग्रवाल लीड रोल में थे। पायल के आइटम सॉन्ग के सभी को उनके बोल्ड अंदाज का फिल्मों में काफी बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पायल जल्द ही अपनी आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकती हैं।

बताया जा रहा है कि पायल ने एक और फिल्म साइन की है। ये फिल्म टाइगर राव नागेश्वर की बायोपिक है जिसमें बैलामकोंडा साई श्रीनिवास लीड रोल निभाते दिखाई देने वाले हैं। रिपोर्ट्स की माने तो पायल इस फिल्म में प्रॉस्टिट्यूट की चैलेंजिंग भूमिका निभाती दिखाई दे सकती हैं। हालांकि अभी तक पायल की ओर से इस खबर को कंफर्म नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि टाइगर नागेश्वर राव पिछले साल के सुर्खियों में हैं। बैलामकोंडा साई श्रीनिवास फिल्म में स्टुअर्टपुरम के चोर टाइगर नागेश्वर राव के लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म को वामसी कृष्णा और किट्टू उन्नाडु जागृता डायरेक्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा चुकी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।