रानी चटर्जी की नज़दीकियां बढ़ी खेसारी लाल यादव से | पवन सिंह हुए रानी से नाराज़

रानी चटर्जी और पवन सिंह का इश्क शादी के मुहाने तक पहुंच चुका था। लेकिन मामला बिगड गया। अभी भी पवन सिंह को तकलीफ होती है जब वे देखते हैं कि रानी चटर्जी की नजदीकियां किसी दूसरे अभिनेता के साथ बढ़ रही होती है।

पवन सिंह इस बात को लेकर नाराज हैं कि रानी आजकल भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ ज्यादा समय गुजार रही हैं। दरअसल हाल ही में रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव पहुंचे हुए थे कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में।

इस शो में रानी ने खेसारी के साथ ना केवल खूब सारी मस्ती की बल्कि डांस भी किया। रानी और खेसारी की केमेस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आई है कि फैंस इस जोड़ी को अब फिल्म में एक साथ देखना चाहते हैं।

लखनऊ में एक फिल्म की शूटिंग करते समय रानी चटर्जी की मुलाक़ात फिर एक बार खेसारी के साथ हुई। उस समय लखनऊ में ही खेसारी के भी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। खबर तो ये भी है कि दोनों मन बना रहे हैं साथ में काम करने का। बस एक बढ़ियाँ कहानी की तलाश है।

खेसारी और रानी की दोस्ती पवन सिंह को खटक रही है। जानकारी के मुताबिक़ पवन सिंह ने इस बात को लेकर रानी को फोन भी किया पर रानी ने एक ही सवाल किया जिस पर पावर स्टार ने चुप्पी साध ली। रानी ने फोन पर पवन सिंह से पूछा- हम आपके हैं कौन?

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पवन सिंह ने इस बात की घोषणा की थी कि वे रानी चटर्जी के साथ शपथ नाम की फिल्म कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो पूरे 9 साल बाद पवन के साथ रानी की जोड़ी फैंस देख पाएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like