तैश फिल्म से रिलीज़ हुआ एक और गाना ‘फंक’

बिजॉय नम्बिआर की फिल्म ‘तैश’ का ऑडियंस काफी इंतजार कर रही है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों में फिल्म देखने का उत्साह बढ़ गया है और अब सब इस सस्पेंस और थ्रिलर भरी जर्नी पर चलने को तैयार है।

तैश फिल्म एक रिवेंज ड्रामा है और 29 अक्टूबर को ज़ी 5 पर रिलीज़ हो रही है। हाल ही में फिल्म का एक रोमांटिक गाना रिलीज़ हुआ था और अब उसके बाद मेकर्स ने किया फिल्म का पार्टी एंथम रिलीज़।

कृति खरबंदा ने गाने को शेयर करते हुए लिखा ,”फंक! अपनी फ्राइडे नाईट को करिये एन्जॉय विद फंक , पार्टी सांग ऑफ़ द ईयर। #तैश #एनीथिंग फॉर फॅमिली “

गाने के बीट्स और म्यूजिक बहुत कैची है। सबसे बेहतरीन है गाने की वीडियो जिसमे सब दिल खोल कर नाचते हुए दिखाई दे रहे है। इन लोगों को देखकर आप भी अपने कदम को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे। इस गाने को पाव धरिआ और प्रोफेक ने कंपोज़ किया है और इसे पाव धरिआ ने गाया है।

तैश फिल्म ज़ी 5 पर 29 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। यह एक फीचर फिल्म के तौर पर और साथ साथ 6 एपिसोड की सीरीज के तौर पर रिलीज़ की जायेगी। फिल्म को बिजॉय नम्बिआर ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने पहले ‘शैतान’ और ‘वज़ीर’ जैसे फिल्में डायरेक्ट की है। फिल्म में पुलकित सम्राट, हर्षवर्धन राणे, जिम सारभ , कृति खरबंदा और संजीदा शैख़ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्म एक रिवेंज ड्रामा है जिसकी कहानी दो परिवारों के इर्द गिर्द घूमती है और कैसे एक हादसे की वजह से उनकी ज़िन्दगी में एक तूफ़ान आ जाता है।

इस कहानी के माध्यम से आपको एक इमोशनल राइड देखने को मिलने वाली हैं। फिल्म को पूरी तरह से UK में शूट किया गया है। इसको बिजॉय, निशांत पित्ती और शिवांशु पांडेय ने प्रोडूस किया हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like