परी रोकेगी परमाणु का रास्ता, दोनों फिल्में एक साथ होंगी रिलीज़

परी रोकेगी परमाणु का रास्ता, दोनों फिल्में एक साथ होंगी रिलीज़, साल 2017 की तरह 2018 की शुरुआत बॉक्स ऑफिस क्लैश से होतो लेकिन अक्षय कुमार के फैसले का कारण पैडमैन और संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में क्लैश टाली गयी।

जिसके लिए भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने उनका शुक्रिया अदा किया है। जहां एक तरह अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण की फिल्म के बीच बॉक्स ऑफिस पर क्लैश टल गयी हो लेकिन लगता है अनुष्का शर्मा और जॉन अब्राहम की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने के लिए तैयार है।

अनुष्का शर्मा की परी और जॉन अब्राहम की परमाणु एक दिन रिलीज़ हो रही है। यानि की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करेंगी। मजे की बात यह है कि यह दोनों ही फिल्म क्रीआर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है।

‘परी’ अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्शन हाउन क्लीन स्लेट फिल्म्स में बनी यह तीसरी फिल्म है। बता दें इस फिल्म को सबसे पहेल 9 फरवरी को रिलीज़ करना था लेकिन जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वायपेयी स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट को 26 जनवरी से आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दिया गया तब अनुष्का ने अपनी इस सुपर नेचुरल फिल्म की डेट को आगे बढ़ा दिया।

फिल्म में अनुष्का का रोल काफी चौकाने वाला होगा। अब यह फिल्म , होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी।

वहीं बात करें जॉन अब्राहम की परमाणु की तो यह फिल्म भारतीय सेना द्वारा पोकरण में किए गए परमाणु परीक्षण पर आधारित है। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पेंटी भी नज़र आने वाली है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट को तीन बार आगे बढ़ा दिया था।

लेकिन अब यह फिल्म भी अनुष्का की फिल्म के साथ रिलीज़ हो रही है। अब देखना होगा कि दर्शक किस फिल्म को ज्यादा तवज्जो देते हैं। वैसे आपको बता दें कि दोनों ही फिल्में अलग अलग जॉनर पर हैं। लिहाजा कोई मुश्किल तो नहीं लग रही है लेकिन कुछ कहा भी नहीं जा सकता।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like