सिंगर पापोन ने की ज़रूरतमंद बच्चों की मदद

सिंगर पापोन ने एक बार फिर यह प्रूफ कर दिया कि वह दिल के बहुत ही अच्छे इंसान है। पापोन ने बाढ़ से प्रभावित असम के लिए धन इकट्ठा किया, और अपने इन प्रयासों के लिए सुर्खियां भी बटोरीं, और अब कुछ जरूरतमंद सामानों के साथ बच्चों की मदद करने उनके घर भी गए।

सिंगर पापोन अपनी टीम के साथ गुवाहाटी स्थित ब्रह्मपुत्र चिल्ड्रेन होम गए। पापोन ने बच्चों के साथ कुछ अच्छा समय बिताया, उन्होंने बच्चों के साथ डांस किया, बातें की और सॉन्ग्स भी गाए, और साथ ही जरूरतमंद लोगों को घर देकर उनकी जरूरतों को पूरा भी किया।

पापोन बच्चों के साथ एक स्पेशल कनेक्शन शेयर करते है और उनकी टीम की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नेटिज़न ने अनाथ बच्चों की मदद करने के लिए सिंगर के इन प्रयासों की सराहना की है।

बच्चे अपने फेवरेट सिंगर पापोन से मिलकर और बातचीत करके बहुत खुश थे। पापोन और बच्चों के बीच सिंगिंग सेशन भी हुआ था।

असम में बाढ़ को देखते हुए, सिंगर पापोन ने #ForAssam नाम का एक अभियान शुरू किया, जहां सिंगर ने कामर्स को क्रिएटिव आर्ट के साथ जोड़कर, बाढ़ पीड़ितों के लिए एक रिलीफ फंड बनाया। कैम्पेन #ForAssam ने असम बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए धन इकट्ठा किया है।

#ForAssam मुहिम में अदिति सिंह शर्मा, शिल्पा राव, बेनी दयाल, अक्रीति कक्कड़, नीती मोहन, ऋचा शर्मा, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी जैसे बॉलीवुड आर्टिस्ट शामिल हैं।

सिंगर ने अपनी टीम के साथ मिलकर पैसे और खाने की  चीज़ों के साथ साथ जरूरत की कई चीजों को इकट्ठा किया और वहां जाकर लोगों को पानी, दवा, भोजन, और लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाकर उनकी मदद की।

सिंगर पापोन ने एकता कपूर के अपकमिंग वेब शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लिए अपनी आवाज दी है।

पापोन ने वेब सीरीज, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के लिए लुटे नहीं सॉन्ग गाया था, जिसमें विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी मुख्य भूमिका में थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like