स्टार प्लस के ‘पंड्या स्टोर’ ने लगाया शतक

मुंबई : स्टार प्लस के सबसे चर्चित शो में से एक, पंड्या स्टोर ने दर्शकों को अपनी शानदार कहानी से बांधे रखा है। इस शो में न केवल एक बेहतरीन कहानी है, बल्कि इसके कलाकारों ने अपने दर्शकों को बेहतरीन समय देने की अपनी पूरी कोशिश की है। शो के टाइम स्लॉट में बदलाव के बाद भी अपने वफादार दर्शकों से पूरी तरह से जुड़े हुए लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा है। शो ने अपने 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया।

मुख्य अभिनेता किंशुक महाजन कहते हैं, “यह हम सभी के लिए खुशी का क्षण है कि हमने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इसके अलावा मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने लगातार हमारा समर्थन किया है और हम पर अपने प्यार की बरसात की है। कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद देकर इस मौके का जश्न मनाने का इससे  बेहतर तरीका क्या हो सकता है, जिनका इस शो को सफल बनाने के पीछे असली हाथ हैं।

पूरी यूनिट यह सुनिश्चित करने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा देती है कि हम प्रत्येक एपिसोड के साथ दर्शकों को बांधे रखें। चैनल, प्रोड्यूसर्स, को-एक्टर्स और हमारे पूरे क्रू को मेरी ओर से हार्दिक बधाई। हम आने वाले दिनों में अपने शानदार ड्रामे के साथ दर्शकों और प्रशंसकों के मनोरंजन को जारी रखने का वादा करते हैं।”

पंड्या स्टोर में धरा की भूमिका निभाने वाली शाइनी दोशी कहती हैं, “हम सभी अपने शो के 100वें एपिसोड के पूरा होने का जश्न मनाते हुए बेहद खुश हैं। इस शो ‘पंड्या स्टोर’ के निर्माण में शामिल सभी लोगों के लिए यह जश्न का क्षण है, आखिरकार, एक शतक पूरा करना हमेशा एक बड़ी उपलब्धि है। मैं चैनल और निर्माताओं को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे धारा का किरदार निभाने का यह शानदार मौका दिया। मुझे इस शो को करने में मजा आ रहा है क्योंकि यह मेरे लिए एक और सीखने का अनुभव है।

मैं मानती हूँ कि हमें अब तक जो सफलता और प्यार मिला है, वह हमारी पूरी टीम के रूप में कास्ट और क्रू द्वारा किए गए शानदार काम के लिए चलते हुआ है जिसके लिए उन सभी का धन्यवाद ! साथ ही मैं प्रशंसकों और दर्शकों को उनके निरंतर और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगी और भविष्य में उनके साथ एक मजबूत संबंध बनाने के लिए तत्पर हूँ। इस वक्त हमारा सेट अच्छे वाइब्स और खुशी के साथ चमक रहा है और यह मेरे लिए एक अभिनेत्री के रूप में बहुत ही संतोषजनक एहसास है। ”

इस विशेष अवसर पर, प्रतिभाशाली कंवर ढिल्लों ने कहा, “पंड्या स्टोर का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है। इसने एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन करने वाले अपने वादे को पूरा किया है। जिस तरह से दर्शक और दोस्त इस ट्रैक की सराहना कर रहे हैं, उससे मैं भी बहुत उत्साहित हूं। हमने  100 एपिसोड पूरे किए हैं और कई आने वाले हैं। हम चाहते हैं कि हमारे प्रशंसक हमें हर दिन अधिक से अधिक प्यार करें। इस तरह के एक सफल शो का हिस्सा बनना वाकई जबरदस्त है। हम कहानी के एक दिलचस्प चरण की ओर बढ़ रहे हैं और मुझे दर्शकों के निरंतर समर्थन की उम्मीद है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like