पलटन का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, स्टोरीटेलर के मास्टर जेपी दत्ता

7 सितंबर 2018 को रिलीज होगी फिल्म

पलटन का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, स्टोरीटेलर के मास्टर जेपी दत्ता, डायरेक्टर जेपी दत्ता की मच अवेटेड फिल्म ‘पलटन’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। इस मल्टीस्टारर फिल्म के पोस्टर को बॉलीवुड क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर किया है। पोस्टर पर लिखा है, 1967। एक सच्ची कहानी जो कभी बताई नहीं गई।

वहीं, तरण ने ट्विटर पर पोस्टर की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ‘जेपी दत्ता।स्टोरीटेलर के मास्टर फिर वापस आ गए हैं। पलटन का पहला लुक पोस्टर। जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धांत कपूर, हर्षवर्धन राणे और लव सिन्हा यह 7 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।’

इस फिल्म से टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाने वाली दीपिका कक्कड़ भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। बीते फरवरी महीने में उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।

उन्होंने ट्वीट किया था, ‘इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि मेरी पहली फिल्म जेपी दत्ता के साथ है!! पलटन का हिस्सा बनना बहुत ही सम्मान की बात है।’

लेह-लद्दाख और चंडीगढ़ में फिल्म के कई सीन्स की शूटिंग हो चुकी है। जेपी दत्ता अपनी ऐतिहासिक वॉर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हिंदी सिनेमा को बॉर्डर,  LoC करगिल, रिफ्यूजी, उमराव जान जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। मल्टीस्टारर फिल्म ‘पलटन’ के साथ वे बड़े पर्दे को फिर से देशभक्ति के रंग में रंगने वाले हैं।

जेपी दत्ता की यह कमबैक फिल्म अभिषेक बच्चन की वजह से भी चर्चा में रही थीं। उन्होने बिना वजह बताए उनकी मोस्टअवेटेड फिल्म ‘पलटन’ छोड़ दी थी। उन्होंने फिल्म यूनिट के लद्दाख रवाना होने से 24 घंटे पहले प्रोजेक्ट से वॉकआउट किया।

अभिषेक के इस फैसले से मेकर्स सकते में आ गए थे। अभिषेक के वॉकआउट करने के बाद फिल्म में हर्षवर्धन राणे को लिया गया। बताते चलें कि अभिषेक ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2000 की रिलीज फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक के साथ करीना कपूर भी थीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like