तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पलक सिद्धवानी की हुई इंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को शुरू हुए 11 साल हो चुके हैं। यह कॉमेडी शो लोगों को बहुत पसंद आता है। सीरियल में कई नए किरदार नजर आ रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को शुरू हुए 11 साल हो चुके हैं। यह कॉमेडी शो लोगों को बहुत पसंद आता है। सीरियल में कई नए किरदार नजर आ रहे हैं। सोनू का किरदार निभाने वालीं निधि भानुशाली ने शो को अलविदा कह दिया है। अब उनकी जगह शो में पलक सिद्धवानी सोनू का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर्स लंबे समय से सोनू के किरादर के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे थे। अब उनकी यह तलाश पूरी हो गई है। इस समय शो में सोनू पढ़ाई के लिए गई हुई हैं। पलक के आने से जल्द ही शो में सोनू के किरदार की वापसी होगी।

आपको बता दें निधि ने ये फैसला अपनी पढ़ाई के कारण लिया है। निधि मुंबई के मिथिबाई कॉलेज से अपनी पढ़ाई कर रहीं हैं। निधि को पढ़ना बेहद पसंद है। वो कई बार शो के सेट पर भी पढ़ाई करती नज़र आती हैं। लेकिन शो के चलते वो अपनी पढ़ाई पर पुरी तरह से फोकस नहीं कर पा रही हैं।

वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने शो के अहम किरदारों का एनिमेशन वर्जन लाने का फैसला किया है। लिवरमिंट की रिपोर्ट के मुताबिक- दो-तीन महीनों में शो के खास किरदारों की गेमिंग एप भी लॉन्च की जाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like