माहिरा खान को डर है कि बालाकोट ऑपरेशन के बाद उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिलेगा

माहिरा खान ने बालाकोट में भारतीय वायुसेना की ओर से आतंकी ठिकानों पर किए गए हमले पर बड़ा बयान दिया है। माहिरा खान के इस ट्वीट के बाद साफ है कि भारतीय वायुसेना की ओर से की गई जवाबी कार्यवाही से पाकिस्तान में चिंता और डर का माहौल है।

माहिरा खान ने भारतीय वायुसेना की ओर से की गई जवाबी कार्यवाही पर चिंता जताते हुए ट्वीट किया है। माहिरा खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इससे बुरा कुछ भी नहीं। युद्ध करना सबसे बड़ी मूर्खता है। सभी समझदार बनें। पाकिस्तान जिंदाबाद।’

माहिरा खान ने ये ट्वीट पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री जुल्फिकार अली भुट्टो की पोती फातिमा भुट्टो के ट्वीट के जवाब में किया है। फातिमा ने लिखा था, ‘इससे बुरा कुछ नहीं है कि लोग युद्ध के लिए उत्साहित हैं।’ बीते दिन भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत का बदला लेते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया था।

इस ऑपरेशन में भारतीय वायुसेना ने आतंकियों के 13 ठिकानों पर एयरस्ट्राइक कर इन्हें तबाह कर दिया था। खास बात ये है कि ये जवाबी कार्यवाही 40 सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के ठीक 12 दिनों बाद की गई। इस दौरान भारत ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमला किया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like