पाकिस्तानी चायवाले को मिल गई फिल्म, यूके में होगी फिल्म की शूटिंग

पाकिस्तानी चायवाले को मिल गई फिल्म, यूके में होगी फिल्म की शूटिंग , इंटरनेट पर चर्चा का विषय रहे इस्लामाबाद के अरशद खान को लोग ‘चाय वाला’ के नाम से भी पहचानते हैं। दरअसल, उनकी एक तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। इसी के बाद वो सुर्खियों का हिस्सा बन गए। पहले अरशद चाय बेचने का काम करते थे, लेकिन उनकी नीली आंखें और पर्सनेलिटी देखकर लोगों को यकीन नहीं हुआ कि वो चाय बेचते हैं। इसके बाद ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिले और अब वो एक फिल्म करने जा रहे हैं।

अरशद ने इस बार एशिया के सबसे सेक्सी पुरुषों की सूची में भी जगह बनाई है। ये वही सूची है जिसमें ब्रिटिश सिंगर जेन मलिक और बॉलिवुड स्टार रितिक रोशन जैसे सिलेब्रिटीज को जगह मिली है।

‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ को दिए इंटरव्यू में अरशद ने बताया, ‘मुझे कई फिल्मों के ऑफर्स आए, लेकिन मुझे उन फिल्मों का किरदार और स्क्रिप्ट नहीं पसंद आई, तो मैंने उन्हें नहीं किया। हालांकि अरशद अब ‘कबीर’ नाम की फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में वो हीरो के भाई का किरदार निभाते दिखेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like