Gossipganj.com
Film & TV News

माथिरा खान ने कहा था भले पूरा पाकिस्तान ले लो लेकिन मुझे धोनी दे दो

माथिरा खान ने अपने साथ हुई एक घटना बताई थी, जिसने से साबित कर दिया कि माही एक बड़े खिलाड़ी ही नहीं बड़े दिलवाले इंसान भी हैं। माथिरा खान ने धोनी के साथ हुई अपनी एक मुलाकात का जिक्र किया था।

माथिरा की ‘कैप्टन कूल’ से मिलने की कहानी बेहद रोचक है। आपको बता दें, यह कहानी टीम इंडिया के पाकिस्तान दौरे के दौरान चर्चा में आई थी।

वैसे तो खिलाड़ी दौरे के दौरान किसी से इस तरह मिलने-जुलने नहीं जाते, लेकिन माथिरा उसी होटल में रुकी थी जहां टीम इंडिया और पाकिस्तान के खिलाड़ी रुके थे।

उस वक्त माथिरा अपने फेवरेट पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का ऑटोग्राफ लेना चाहती थीं। माथिरा ने बताया  ‘कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने मुझे ऑटोग्राफ दिया लेकिन कुछ भड़क गए और कहा कि लोग सुकून से खाना भी नहीं खाने देते।

अगर मैं पाकिस्तान की वजीर-ए-आजम होती तो भारत से कहती कि पूरा पाकिस्तान ले लो, लेकिन धोनी को मुझे दे दो।

माथिरा खान

मेरा मन उदास हो गया और मुझे रोने का मन करने लगा और मैं अपनी टेबल पर जाने लगी। तभी एक इंडियन क्रिकेटर ने मुझे आवाज दी और कहा कि हम भी क्रिकेटर हैं यहां आकर ऑटोग्राफ ले लो।’

‘जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो वो कोई और नहीं बल्कि भारत के विस्फोटक बल्लेबाज-विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी थे। धोनी ने ना केवल मुझे ऑटोग्राफ दिया बल्कि मुझे अपने बगल वाली सीट पर बैठने का प्रस्ताव भी दिया। इस प्रस्ताव को मैंने तुरंत स्वीकार किया और बैठकर उनसे बातचीत की।’

उसके बाद से मथिरा खान धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं। ये वाक्या वाकई काफी दिलचस्प है, क्योंकि इस तरह किसी अनजान को उदास देखकर उसे ऑटोग्राफ देना वाकई धोनी ही कर सकते हैं।

धोनी को न केवल उनके खेलों बल्कि कई अच्छे कामों के लिए भी जाना जाता है। इस खिलाड़ी ने न केवल भारत को 2 वर्ल्ड कप जीताए बल्कि करोड़ों दिल भी जीते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।