पाकिस्तानी एक्ट्रेस मरियम नफीस को एक रात के लिए 3 लाख का ऑफर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मरियम नफीस (Mariyam Nafees Instagram) को एक व्यक्ति ने एक रात के लिए 3 लाख का ऑफर दिया था।  पाकिस्तानी एक्ट्रेस मरियम नफीस ने सोशल मीडिया पर ये कहने के लिए मजबूर हो गई कि ‘अभिनेत्री हूं, वेश्या नहीं।’

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मरियम नफीस (Mariyam Nafees) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शख्स की चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया। स्क्रीनशॉट में साफ देखा जा सकता है कि शख्स एक्ट्रेस को बताता है कि वो उन्हें नहीं जानता, लेकिन उनसे मिलना चाहता है।

शख्स मैसेज के जरिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस मरियम नफीस के साथ कुछ घंटे बिताने की बात कहता है, इसके बदले वो पैसे देने का ऑफर भी रखता है। शख्स कहता है कि वो कही भी उनसे मिलने के लिए तैयार है, इसके लिए वो 3 लाख रुपए तक दे सकता है।

मरियम नफीस (Mariyam Nafees Instagram) ने स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अभिनेत्री हूं, वेश्या नहीं. मैं इन प्रपोजल से परेशान हो चुकी हूं, ये मेरे मेंटल हेल्थ को प्रभावित कर रहा है, कुछ लोग सोचते है कि ये मेरा बिजनेस है, नहीं! आई एम नोट फॉर सेल!’, मरियम नफीस की इस पोस्ट पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। हर कोई मैसेज भेजने वाले शख्स की निंदा कर रहा है।

View this post on Instagram

• 🔆

A post shared by مریم نفیس (@mariyam.nafees) on

आज दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए कलाकारों को कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। कुछ ऐसी सीन्स भी करने पड़ते है, जिसमें वो खुद सहज महसूस नहीं करते, लेकिन औछिक मानसिकता के लोग इन सीन्स से कलाकारों की गलत इमेज अपने दिमाग में बना लेते है और उन्हें फिर परेशान करते है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like