Gossipganj.com
Film & TV News

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस अरमीना खान की हॉट तस्वीरें देखने के बाद दिल बेकाबू हो जाता है

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस अरमीना खान का क्रेज इंडियन फैंस के सिर पर चढ़ कर बोलता है। वो हैं ही इतनी हॉट कि उन्हें देखकर लोगों के दिल का सुकून गायब हो जाता है। अरमीना खान जो अपनी खूबसूरती के दम पर फैंस के दिल पर राज करती हैं।

बॉलीवुड की अनेक फिल्‍मों में पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेसेस ने काम किया हैं जिन्‍होंने अपनी एक्‍टिंग स्‍किल और खूबसूरती के बल बूते पर न सिर्फ पाकिस्‍तनी दर्शकों बल्‍कि इंडियन फैंस के दिलों में भी अपनी छाप छोड़ी है।

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस अरमीना खान एक सुपरमॉडल रह चुकी हैं। इन्‍होंने अपनी एक्‍टिंग के बल बूते कई सारे अवॉर्ड्स अपने नाम किये हैं। अरमीना 2012 में फिल्मों में आईं, उनकी फिल्म सुपरहिट हुई और वो तब से छा गईं।

सुपरमॉडल रह चुकी अरमीना शेख को 7 बार लक्स स्टॉइल अवॉर्ड में नामित किया गया। अरमीना का पूरा नाम अरमीना राणा-खान है लेकिन उन्‍हें ‘अरमीना खान’ से बेहतर जाना जाता है।

कनाडा में अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस अरमीना खान ने इंग्लैंड में विश्वविद्यालय से बिजनेस में ऑनर्स की डिग्री प्राप्त की।

पढ़ाई खतम करने के बाद उन्‍होंने मॉडलिंग में में करियर शुरू किया और टेलीविजन तथा प्रिंट के लिये एड में मॉडलिंग कर अपनी पहचान बनाई।

2012 में अमरीना ने भारत के एक आर्ट हाउस में भी अभिनय किया। इसके बाद उन्‍होंने नाटक-शबे-आरज़ू का अलम (एआरवाई डिजिटल) में अपनी पहली भूमिका निभाई।

2014 में अरमीना खान का दूसरा पाकिस्तानी नाटक ‘मोहब्बत अब नहीं होगी’ ने कमाई के माले में काफी अच्‍छा बिजनेस किया। इससे वह टीवी पर काफी मशहूर हुईं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।