पाकिस्तान की डांसर महक मलिक पार कर देती हैं अश्लीलता की हद | देखिए वीडियो

पाकिस्तान की डांसर महक मलिक का डांस आप परिवार के साथ नहीं देख सकते। महक का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे तो काफी समय से

पाकिस्तान की डांसर महक मलिक का डांस आप परिवार के साथ नहीं देख सकते। महक का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे तो काफी समय से वो डांस कर रही हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी पॉपुलरिटी और बढ़ी है।

दरअसल उनके डांस में अश्लीलता इतनी अधिक होती है कि जितनी आपको बी ग्रेड मूवी में देखने को भी नहीं मिलेगी। यहां कुछ वीडियो आप देखेंग इन वीडियो में पैसे देकर कोई भी महक मलिक को कही भी छू रहा है। इतना ही नहीं उनके प्राइवेट पार्ट्स को भी लोग दबा दे रहे हैं।

इन सबके बाद भी लोग उनको पाकिस्तान की सपना चौधरी बता रहे हैं। दरअसल ये सिर्फ महक मलिक को कद को बढ़ाने की कोशिश भर है। पहले तो सपना चौधरी उस स्तर का डांस नहीं करती हैं।

दूसरा महक मलिक पूरे गाने में कूदती हुई नज़र आती हैं जिससे लोग उनको निगाह गड़ा कर देखें। महक रोजी रोटी के लिए शादियों और पार्टियों में डांस करती थीं।

महक के वीडियो ज्यादातर यूट्यूब और फेसबुक पर हैं जिन्हें खूब देखा जा रहा है। पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्में और गाने खूब पॉपुलर हैं। ऐसे में महक हिंदी गानों पर ही परफॉर्म करती नजर आती हैं।

इनमें दिल देने की रुत आई, कमरिया लचके रे और टिप टिप बरसा पानी जैसे सुपहिट गाने हैं। महक के कुछ गाने तो ऐसे हैं जिनमें वो सपना चौधरी के जैसे सलवार सूट पहन परफॉर्म करती नजर आईं।

सपना चौधरी के डांस परफॉमेंस के दौरान जिस तरह की भीड़ होती है महक मलिक के लिए भी लोगों की वैसी ही भीड़ देखी गई है।

अब महक मलिक सपना चौधरी को कॉपी करने की कोशिश करती हैं इसलिए उनके डांस करने के स्टाइल की वजह से भी उन्हें पाकिस्तान की सपना चौधरी कहा जाने लगा है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी देशभर में मशहूर हैं। शादियां हो या पार्टी सपना चौधरी के गाने अक्सर बजते हैं। उनके डांस स्टेप्स उन्हें दूसरों से अलग करते हैं।

बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से सपना की पॉपुलरिटी में और इजाफा हुआ है। आज वो किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं।

अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी एक डांसर का वीडियो वायरल हो रहा है जिन्हें पाकिस्तान की सपना चौधरी कहा जा रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like