माहिरा खान | रणबीर कपूर के साथ रिश्ते पर अब जाकर खोला मुहं

रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीते देख हुई थीं ट्रोल

माहिरा खान | रणबीर कपूर के साथ रिश्ते पर अब जाकर खोला मुहं, सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ पिछले साल वायरल हुई अपनी कॉन्ट्रोवर्शल फोटो पर आखिरकार पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ने चुप्पी तोड़ दी है।

पिछले साल सितंबर में न्यू यार्क में माहिरा और रणबीर कपूर की साथ सिगरेट पीते हुए फोटो लीक हुई थी। जिसके बाद माहिरा खान के सिगरेट पीने से लेकर उनके कपड़ों तक पर भारत से लेकर पाकिस्तान में एक बहस ही छिड़ गई थी। ऐसा उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘रईस’ के रिलीज होने से लगभग एक महीने पहले हुआ था।

फिलहाल माहिरा खान पाकिस्तानी फिल्में ‘सात दिन मोहब्बत इन’ और ‘मौला जाट 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा बताया जाता है कि उनका यह इंटरव्यू 26 मार्च को टेलिकास्ट होगा।

दरअसल हाल ही में इस संबंध में एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर खुलकर बात की है। माहिरा ने कहा, ‘मेरे अब तक के करियर में ऐसा पहली बार हुआ है जब मैं ऐसे किसी कथित कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी हूं। मेरे लिए ये सब काफी हैरान करने वाला था क्योंकि एक तो आप अपनी जिंदगी के एक नाजुक दौर से गुजर रहे होते हैं और आपको फोटोग्राफ कर लिया जाता है।

दूसरी ओर आप एक ऐसे विवाद में फंस जाते हैं जिसके बाद आपको एहसास होता है कि आपके देश के लोग जो आपको इतना प्यार और सम्मान देते हैं, वह आपको कुछ चीजों को करता देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं।’ आगे माहिरा कहती हैं, ‘उस समय ईमानदारी से कहूं तो ये पूरा वाकया के इतना लंबा चलना मुझे बेहद ही बेतुका लगा था।’

इसके साथ ही किंग ऑफ रोमांस एसआरके के साथ अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ के पाकिस्तान में नहीं रिलीज होने के बारे में भी माहिरा का बयान आया है।

उन्होंने कहा, ‘मैं इस फिल्म के और कहीं से ज्यादा पाकिस्तान में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, क्योंकि मेरी अपने खास दोस्तों व बेटे अजलान के साथ दर्शकों के बीच इसे देखने की दिली ख्वाहिश थी, जो पूरी न हो सकी।’ यहां बता दें कि पाक सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में मुसलमानों के बेढंगे तरीके से प्रदर्शन को लेकर आपत्ति जताते हुए इस पर रोक लगा दी थी।

दरअसल ‘रईस’ की रिलीज के एक महीने पहले ही भारत और पाकिस्तान के बीच 18 सितंबर 2016 में हुए उरी हमले में शहीद हुए 19 भारतीय जवानों की शहादत और फिर भारत की ओर से पाक के आतंकी ठिकानों पर किए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर द्विपक्षीय माहौल गर्माया हुआ था।

जिससे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से पाक कलाकारों को जल्द से जल्द देश छोड़ने का ऐलान कर दिया गया। इसके साथ ही इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर असोसिएशन यानि इम्पा ने भी पाक कलाकारों के भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम पर रोक लगा दी थी। इसके चलते माहिरा अपनी पहली ही फिल्म का प्रमोशन भारत में नहीं कर पाई थीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like